Pali: जिला कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक ने गांव के तालाब की पाल के किनारे स्थित रामद्वारा स्थल पर जाजम पर बैठकर ग्रामीणों से संवाद किया और उनकी समस्याएं जानी एवं अधिकारियों को त्वरित निस्तारण के निर्देश दिए. उन्होंने जन चौपाल में मौजूद आमजन से क्षेत्र के विभिन्न विषयों पर चर्चा की. श्री मेहता ने गांव के तालाब का मनरेगा के तहत जीर्णोद्धार व विकसित करने के लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जिला कलेक्टर ने ग्रामीणों की मांग पर गांव की महात्मा गांधी विद्यालय में अंग्रेजी माध्यम के साथ ही हिंदी माध्यम भी संचालित करने के लिए उच्च स्तर पर बात कर सहमति जाहिर की. उन्होंने कहा कि गांव के सभी बच्चों का शत-प्रतिशत नामांकन एवं सभी को शिक्षा मिले इसके लिए जनप्रतिनिधि व शिक्षा विभाग के अधिकारी उनके परिवारजन को जागरुक करे. 


जिला कलेक्टर ने जनप्रतिनिधियों व आमजन से पेयजल आपूर्ति की जानकारी ली एवं खारे पानी की समस्या के निवारण के लिए अधिकारियो को एक्शन प्लान बनाने के निर्देश दिए व टैंकरों द्वारा भी पेयजल आपूर्ति करने को भी कहा. जन चौपाल के दौरान ग्रामीणों द्वारा जिला कलक्टर व पुलिस अधीक्षक का साफा पहनाकर स्वागत किया गया. 


जन चौपाल के दौरान पाली उपखण्ड अधिकारी श्री ललित गोयल, तहसीलदार श्री सुरेंद्र कुमार, विकास अधिकारी श्री रामनिवास रलिया, सरपंच सहित अन्य अधिकारीगण व जनप्रतिनिधि मौजूद रहे. 
Report- Subhash Rohiswal
यह भी पढ़ें- IAS Tina Dabi के पहले पति Athar Aamir Khan ने डाली इंस्टाग्राम में नई फोटो, लड़कियां बोली Wow  


अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें