Rajasthan News: पाली संभागीय आयुक्त वंदना सिंघवी ने सर्दी और शीतलहर को देखते हुए शुक्रवार को लोडिया की पाल स्थित आश्रय स्थल का निरीक्षण किया.  इस दौरान उन्होंने वहां की सुरक्षा-व्यवस्था का जायजा लिया और सुधार के कुछ निर्देश दिए. साथ ही मौके पर मौजूद व्यक्तियों से बातचीत की और उनका हालचाल पूछा. इसके अलावा मौजूद व्यवस्थापक को फुटपाथ पर सो रहे व्यक्तियों को यहां की जानकारी देने का आदेश दिया. सिंघवी ने आश्रम स्थल पर जाते समय देर रात इस कड़ाके की ठंड में फुटपाथ पर सो रहे आमजन से भी मुलाकात की. बातचीत कर उनकी जरूरतें जानने की कोशिश की. साथ ही उन्हें फुटपाथ पर सोने के बजाय आश्रय स्थलों पर जाने अनुरोध किया.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रामलीला मैदान स्थित आश्रय स्थल का निरीक्षण
संभागीय आयुक्त वंदना सिंघवी ने आश्रम में उपलब्ध बेड्स, लाइट, पानी, ओढ़ने आदि अन्य व्यवस्थाओं का व्यवस्थित निरीक्षण किया. उन्होंने आश्रय में महिलाओं के लिए अलग से की गई सोने की व्यवस्था को भी देखी. वहीं, गंदगी और स साथ ही साफ-सफाई और रंग-रोगन कराने के निर्देश दिए. इसके साथ ही उन्होंने रामलीला मैदान स्थित आश्रय स्थल का भी निरीक्षण किया. मैदान में गंदगी देखकर उन्होंने नाराजगी जताई और सफाई करने के निर्देश दिए. उन्होंने कहा कि हमारा पाली हर जगह से साफ-सुथरा हो तो सभी को अच्छा लगेगा. 


सिंघवी ने शहरवासियों से की अपील
इस दौरान सिंघवी ने शहर के आमजन और भामाशाहों से अपील करते हुए कहा कि आपके घर में यदि कोई पुराने कपड़े हो, खिलौने हो या जूते हो जो कि काम में नहीं आ रहे है तथा अच्छी स्थिति में है. ऐसी सभी वस्तुएं नगर परिषद के आश्रय स्थल रामलीला मैदान के पास एवं गांधी मूर्ति के आगे लोडिया पाल की ओर तथा बांगड़ स्टेडियम के पास स्थित आश्रय स्थल में उक्त सामान जमा करवा सकते हैं, ताकि जरूरतमंद लोग वहां से प्राप्त कर सके. 


ये भी पढ़ें- Jaisalmer News: लाठी कस्बे में बिगड़ी बिजली व्यवस्था, व्यापारियों के कामकाज हुए ठप