Pali news: पाली  जिले के सेंदड़ा थाना क्षेत्र के सराधना ग्राम के जंगल में बकरियां चरा रही 60 साल की एक बुजुर्ग महिला की पथरों से मारकर हत्या कर दी गई. दिल दहलाने वाली इस घटना ने आमजन को झंकझोरकर रख दिया. इसके साथ ही जब आरोपी को पाली एंबुलेंस में लाया गया तब उसे हाथ पैर बंधे हुए थे बल्कि पुलिस जवानों ने उसे अपने पैरो से आरोपी को दबा रखा था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ेंः weather Update: नौतपा की गर्मी रही इस बार बेअसर, राजस्थान समेत 7 राज्यों में 31 मई तक बारिश के आसार


मृतका के मुंह का मांस नोच नोच कर खाया
 यह घटना वहां बकरियां चरा रहे सलीम और साहिल ने देख ली और दूर से ही अपने मोबाइल में कैद आरोपी भागने लगा तो उन्होंने ग्रामीणों को कॉल कर बुलाया था. जिन्होंने करीब एक किलोमीटर तक आरोपी का पीछाकर उसे पकड़ पुलिस को सौंपा था. हत्यारे ने जिस दरिदंगी से हत्या की बल्कि  उसने महिला की मौत के बाद नरभक्षी की तरह मृतका के मुंह का मांस भी नोच नोच कर खाने लगा था. यही नहीं मांस खाने के उसने बाद अपना शर्ट खोलकर महिला के चेहरे पर ढकने के लिए डाल दिया और भागने लगा.जिससे हत्यारे का पूरा मुंह खून से लाल हो गया. घटना के बाद भागते हुए हत्यारे युवक को ग्रामीणों ने पकड़ कर पुलिस को सुपुर्द किया.


बकरियां चराने गई थीं
सेंदड़ा थाना क्षेत्र के सरादना गांव की रहने वाली शांति देवी (60) पत्नी नाना काठात रोज बकरियां चराने जंगल जाती थीं. शुक्रवार को भी शांति देवी बकरियों को लेकर कनक कॉलेज के पास जंगल गई थीं. पास के ही खेत से उन्होंने हरी सब्जी भी ले ली थी. सब्जियां लेकर वो शुक्रवार सुबह करीब साढ़े नौ बजे लौट रही थीं. अचानक जंगल में सामने एक युवक आया. उसने पत्थर से शांति देवी के सिर पर हमला कर दिया. वह बेहोश हो गईं. इसके बाद उनके सिर पर कई वार किए. मौके पर ही शांति देवी ने दम तोड़ दिया.


हॉस्पिटल में बांधकर युवक की जांच
SHO धौलाराम ने बताया कि सुरेंद्र मानसिक रोगियों जैसा व्यवहार कर रहा है. यह देखते हुए पुलिस उसे पाली के बांगड़ हॉस्पिटल लेकर गई. वहां भी वो हंगामा कर रहा था. इसके बाद सुरेंद्र को नर्सिंग स्टाफ ने बेड पर लिटाकर बांध दिया. उसकी जांच की जा रही है. उधर, मेडिकल बोर्ड से पोस्टमॉर्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया गया है. महिला की हत्या कर उसका चेहरा नोंचकर खाने वाला आदमखोर पानी और रोशनी से डर रहा है. हिंसक हो जाता है. पिछले 24 घंटे से उसे हॉस्पिटल के जेल वार्ड में बंधक बनाकर रखा गया है.


युवक मानसिक रोगी 
डॉक्टर्स का कहना है कि युवक मानसिक रोगी है और उसे हाइड्रो फोबिया है. संभवतया ये पहला केस है, जिसमें हाइड्रो फोबिया से पीड़ित इंसान आदमखोर हो गया हो. शनिवार को कड़ी सुरक्षा के बीच युवक को जोधपुर के मथुरा दास माथुर हॉस्पिटल में रेफर किया गया. इस दौरान कॉन्टैक्ट में आने वाले डॉक्टर्स, पुलिस और नर्सिंग कर्मी पीपीई किट में एंबुलेंस में लेकर रवाना हुए. आरोपी सुरेंद्र का इलाज करने वाली पाली बांगड़ हॉस्पिटल की टीम से बात की और जानने की कोशिश की कि कैसे एक बीमारी आदमी को आदमखोर बना सकती है.


यह भी पढ़ेंः  Rajasthan Weather: झमाझम बारिश के साथ ओलावृष्टि  का दौर जारी , इन 13 जिलों में  मौसम विभाग का येलो अलर्ट जारी