Pali news: राजस्थान के पाली जिले के मारवाड़ जंक्शन उपखंड मुख्यालय पर 2 करोड़ रुपए की लागत से विधायक द्वारा स्वीकृत सड़क निर्माण कार्य बीते 20 दिनों से अचानक बंद होने से रोजाना हादसे हो रहे हैं, और स्थानीय नगरपालिका एवं सार्वजनिक विभाग की व्यवस्थाओं की अनदेखी की पोल खुल रही है. अस्पताल रोड पर सड़क निर्माण कार्य के बंद होने से पाली जाने वाले पेंशनरों, राहगीरों और यात्रियों को भारी मुश्किलें उठानी पड़ रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तो वहीं शहर मुख्यालय को जोड़ने वाली यह मुख्य का सड़क अवरुद्ध एवं कार्य बंद होने से स्थानीय नगर वासियों में भारी आक्रोश देखा जा रहा है, अस्पताल में आने जाने वाले मरीजों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है और रोजाना वाहन से आने जाने वाले चोटिल हो रहे हैं. ब्लॉक चिकित्सा अधिकारी जीत कुमार गुर्जर ने मीडिया को बताया कि महीने में कई बार अधिकारियों एवं पीडब्ल्यूडी विभाग को अवगत कराया गया. 


यह भी पढ़ें- एक्ट्रेस सोनम खान ने कहा- अगर आज दिव्या भारती जिंदा होतीं, तो कई लोग...


लेकिन एक ने भी उनकी सुध नहीं ली सड़क निर्माण कार्य बंद होने से आने वाले बरसात ऋतु में भारी मुश्किलें ग्रामीणों को उठानी पड़ेगी. तो वहीं एक बार फिर मौसम विभाग में कल से भारी वर्षा की चेतावनी जारी की गई है. स्थानीय नगरपालिका एवं सार्वजनिक विभाग की अनदेखी और लापरवाही की वजह से कार्य बंद पड़ा है और पैदल आने जाने वालों को और वाहन से आने जने वालों को भारी मुश्किलें उठानी पड़ रही है, और एक बार फिर स्थानीय प्रशासन की व्यवस्थाओं की पोल खुल रही है.