Karwa Chauth Look 2024: करवा चौथ पर दिखना चाहती हैं चांद सी खूबसूरत, इन बॉलीबुड हसीनाओं के लुक्स को कर सकती हैं फोलो

Karwa Chauth Look 2024: करवा चौथ का त्योहार इस बार 20 अक्टूबर को मनाया जाने वाला है. ऐसे अगर में आप स्टाइलिश लुक्स को कैरी कर सकती हैं. आपका दिन और खास हो जाएगा.

मनुश्री बाजपेयी Tue, 15 Oct 2024-2:27 pm,
1/5

हिना खान

अगर आप करवा चौथ पर प्रोपर राजस्थानी दुल्हन की तरह तैयार होना चाहती हैं, तो आप हिना खाने के इस लाल लहंगे वाले लुक रिक्रिएट कर सकती हैं. हिना का ये लुक बेहद खूबसूरत और सिंपल सा है. लाल लहंगे के साथ उन्होंने राजस्थानी ज्वैलरी कैरी की है.

2/5

सारा अली खान

सारा अली खान का ये लुक भी करवा चौथ के लिए एकएम परफेक्ट है. अगर आप रेड कलर को अपने लुक में शामिल न करके कुछ नया ट्राई करना चाहती हैं, तो सारा के इस मल्टीकलर लहंगे और हैवी नेकपीस को फोलो कर सकती हैं.

3/5

रश्मिका मंदाना

रश्मिका मंदाना का सिंपल ऑरेज लहंगा लुक भी आपके करवा चौथ के लिए एकदम सटीक है. अगर आप करवा चौथ पर हैवी ज्वैलरी और लहंगा कैरी नहीं करना चाहती हैं, तो इस लुक फोलो कर सकती हैं.

4/5

आलिया भट्ट

अगर आप ट्रेंड फोलो करने की शौकीन हैं, तो आलिया भट्ट का ये बनारसी साड़ी लुक आप के लिए बिल्कुल परफेक्ट हैं.  इसके साथ आप हैवी या लाइट दोनों तरह की ज्वैलरी कैरी कर सकती हैं.

5/5

सोनम कपूर

सोनम कपूर का ये अनाकली सूट लुक भी काफी क्लासी और सिंपल हैं. अगर आप करवा चौथ पर लाइट और स्टाइलिश फील करना चाहती हैं, तो सोनम के इस लुक को रिक्रिएट कर सकती हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link