Photos: ब्रॉलेट में इस हीरोइन ने करवाया बोल्ड फोटोशूट, फैंस बोले- बस करो वरना प्यार हो जाएगा

भोजपुरी स्टाइल स्टेटमेंट के साथ-साथ नम्रता मल्ला बेली डांसर भी हैं. वह बेली डांस स्टाइल में जब कमर हिलाती हैं, तो लाखों लोगों के पसीने छूट जाते हैं.

संध्या यादव Sat, 02 Jul 2022-5:01 pm,
1/6

सोशल मीडिया पर वायरल हुईं फोटोज

नम्रता मल्ला की इन फोटोज के लिए आप फैंस की दीवानगी देख हैरान रह जाएंगे. एक फैन ने नम्रता मल्ला की इन फोटोज पर लिखा है कि आप मेरे लिए भगवान हो. मैं आपके लिए जान तक दे सकता हूं. नम्रता मल्ला की ये फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही 

2/6

लिखा शानदार कैप्शन

नम्रता मल्ला अपनी इस तस्वीरों में एक से बढ़कर एक ऐसे बोल्ड पोज दे रही हैं, जिन्हें देखकर अच्छे-अच्छों के पसीने छूट जाएंगे. इन तस्वीरों में उन्होंने शानदार कैप्शन दिया है- पहले हम फील करते हैं, फिर गिर जाते हैं.

 

3/6

ग्लॉसी मेकअप में बेहद खूबसूरत लग रही

इन तस्वीरों में नम्रता मल्ला ग्लॉसी मेकअप से बेहद खूबसूरत लग रही हैं. सफेद रंग की शॉर्ट्स में नम्रता मल्ला फैंस पर बिजलियां गिरा रही हैं.

 

4/6

ब्रॉलेट में बोल्ड फोटोशूट की तस्वीरें की शेयर

एक बार फिर से नम्रता मल्ला ने इंटरनेट का पारा अपनी हॉट तस्वीरों से बढ़ा दिया है. दरअसल, नम्रता मल्ला ने पिंक कलर की ब्रॉलेट में बोल्ड फोटोशूट की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. 

 

5/6

लाइक्स की होती है भरमार

भोजपुरी स्टाइल स्टेटमेंट के साथ-साथ नम्रता मल्ला बेली डांसर भी हैं. वह बेली डांस स्टाइल में जब कमर हिलाती हैं, तो लाखों लोगों के पसीने छूट जाते हैं. सोशल मीडिया पर शेयर होते ही नम्रता मल्ला के फोटोज और वीडियोज पर कमेंट्स और लाइक्स की भरमार हो जाती है.

 

6/6

फैंस करते हैं फोटोज का इंतजार

सोशल मीडिया सेंशेसन बन चुकी नम्रता मल्ला आए दिन अपने फैंस के लिए कुछ अलग और नया करने की कोशिश करती हैं, जिसकी वजह से उनके फैंस उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर नजरें गड़ाए बैठे रहते हैं.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link