Rajasthan: सीएम भजनलाल की आलाकमान से मुलाकात के बाद बढ़ी विधायकों की धड़कनें, जोधपुर हाउस में मिलने पहुंचे कई नेतागण

सीएम भजनलाल शर्मा को शपथ ग्रहण किए 48 घंटे से ज्यादा बीत चुके है. जिसके बाद से प्रदेश में लगातार उनकी कैबिनेट बनाने को लेकर चर्चा का माहौल गर्म है. इसी कड़ी में उन्होंने रविवार को दिल्ली में पार्टी के आलाकमान से मुलाकात की. साथ ही पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ उनके आवास पर 1 घंटे तक बैठक चली थी.

अनामिका मिश्रा Mon, 18 Dec 2023-11:28 pm,
1/5

सीएम भजनलाल शर्मा के साथ रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह

मुलाकातों के इस दौर में सीएम भजनलाल शर्मा ने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से की थी. उनकी इस मुलाकात में उनके साथ डिप्टी सीएम दीया कुमारी और प्रेमचंद बैरवां भी साथ मौजूद थे. औपचारिक मुलाकात के बाद राजनाथ सिंह ने उन्हें आगे लिए शुभकांमनाएं भी प्रेषित की .

2/5

किरोड़ी लाल मीणा के साथ सीएम भजनलाल शर्मा

वहीं इसके बाद उनकी मुलाकात का दौर जोधुपुर में शुरू हुआ जिनमें किरोड़ी लाल मीणा से हुई. किरोड़ी लाल मीणा ने उन्हें गुलाब का गुलदस्ता भेंट किया.

3/5

ओम बिरला के साथ सीएम भजनलाल शर्मा

 मुलाकातों का यह सिलसिला सोमवार को भी जारी रहा. इस कड़ी में सीएम भजनलाल शर्मा ने लोकसभा स्पीकर ओम बिरला से मुलाकात की, लोकसभा स्पीकर ने उन्हें और डिप्टी सीएम दिया कुमारी और प्रेमचंद बैरवां को अग्रिम कार्यकाल के लिए बधाई थी

4/5

उपराष्ट्रपति जगदीप धनकड़

मुलाकातों इस दौर को बढ़ाते हुए उनकी सोमवार को उपराष्ट्रपति जगदीप धनकड़ से मुलाकात हुई. उपराष्ट्रपति ने उन्हें सीएम बनने की बधाई दी. 

5/5

मुलाकातों और बधाईयों के कारवां को आगे बढ़ाते हुए उनसे सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने मुलाकात की. साथ ही फुलों को गुलदस्ता भेंट कर सीएम बनने की बधाई दी. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link