राजस्थानी छोरे को भाइ रशियन गर्ल, प्यार के लिए अपनाया हिन्दू धर्म, लिए 7 फेरे

Rajasthani Guy Marry Russian Girl : राजस्थान के बीकानेर के रहने वाले मयंक को रशिया की कसिनिया से प्यार हो गया. इसके बाद दोनों शादी के बंधन में बंंध गए.

रौनक व्यास Fri, 11 Aug 2023-8:58 pm,
1/5

रशियन को लुभा रहा सनातन धर्म

विदेशियों को अपनी और खींच रहा हिंदू सनातन परंपरा, यहाँ की संस्कृति , ख़ान पान, वैभव, कला और पहनावा जी हाँ कुछ ऐसी ही बात को और अधिक साकार करती हुई तस्वीर आयी है.

 

2/5

रशियन ने की इंडियन से शादी

बीकानेर के इस्कॉन सेंटर से जहां रशिया के मॉस्को शहर की रहने वाली कसिनिया ने बीकानेर के रहने वाले मयंक से शादी कर एक अनूठी प्रेम कहानी लिख डाली है एक ऐसी कहानी जिसने दुनिया में भारत की विशालता को सबके सामने रखा है ।

 

3/5

हिंदू रीति रिवाज से हुई शादी

हिंदू रीति रिवाज के वो तमाम पहलूओ को इस शादी समारोह में किया गया चाहे मेहंदी कि रश्म हो या कन्यादान हो , मयंक और कसिनिया ने इन सब का पूरी तरह से ख़्याल रखा तो वही कसिनिया ने भी हिंदू धर्म अपनाते हुए मंत्रोंचार से शादी के बंधन में बंध गई । 

 

4/5

मयंक की हुई कसिनिया

बीकानेर के इस्कॉन सेण्टर में पूरा मंडप सझाया गया सात समंदर पार से आयी कसिनिया ने मयंक के साथ सात फेरे भी लिए वकील मनीष गौड़ और सुहानी शर्मा ने कन्यादान किया और पंडित ने मन्त्रोंचार के साथ शादी को संपन्न करवाया।

 

5/5

आर्ट ऑफ़ लविंग में मिले थे दोनों

2023 इसी साल दोनों की मुलाक़ात बैंगलोर में आर्ट ऑफ़ लविंग के कैंप में हुई जहां एक दूसरे को प्यार हो गया फिर जुलाई ने दोनों ने रसिया के मॉस्को में सगाई की और अब भारत में हिंदू धर्म अपनाते हुए रीति रिवाज से शादी के बंधन में बंध गये ।

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link