Ghanshyam Tiwari : शेखावाटी में पानी समस्या को लेकर आज बीजेपी के राज्यसभा सांसद घनश्याम तिवाडी ने राज्यपाल कलराज मिश्र से मुलाकात की. इस दौरान सांसद ने सुजला शेखावाटी समिति के बैनर तले राज्यपाल को ज्ञापन सौपा.घनश्याम तिवाडी ने चुरू, झुन्झुनू, सीकर में पानी की समस्या लगातार बढ रही है, पीने का पानी नहीं है.शेखावाटी के 1208 व्यक्ति शहीद हो गए, 80 हजार लोग सेना में है. खाटूश्याम जी जैसे शामिल स्थल है.सीकर में शिक्षा क्रांति है,लेकिन इसके बावजूद पानी की समस्या है.सरकार यदि मांगे नहीं मानती है तो गैर राजनैतिक दलों द्धारा सामाजिक चेतना के साथ आंदोलन किया जाएगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इन मांगों को रखा ज्ञापन में-


1. 24 पानी के प्रखंड ड्राई जोन में,दाताराम-खंडेला में सबसे ज्यादा पानी की समस्या.


2. राज्य के अधिकांश स्थानो पर पीने के लिए संसाधान,लेकिन सीकर,झुन्झुनू,चुरू में कोई संसाधन नहीं.यहां गंगा,युमना का पानी आ सकता है.
उन्होंने सरकार हमला बोलते हुए कहा कि अब तक सरकार ने हमारी कोई सुनवाई नहीं की.इसलिए राज्यपाल कलराज मिश्र को ज्ञापन सौपा है.सीकर,झुन्झुनू में सबसे ज्यादा पेयजल की समस्या है.इसके निस्तारण के लिए आज राजभवन में राज्यपाल कलराज मिश्र से मुलाकात हुई.


12 मई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आबू रोड पर अपना वादा निभाने आ रहे है.बीजेपी सांसद घनश्याम तिवाडी का कहना है कि पीएम एक बार दौर पर लेट हो गए थे,तब रात के 10 बजे बाद नियमों का हवाला देते हुए पीएम ने भाषण नहीं दिया था.उस समय प्रधानमंत्री ने वादा किया था कि वे फिर आएंगे.इसलिए अब पीएम मोदी वादा निभाने के लिए 12 मई को आबू रोड आ रहे है.


भैरोसिंह शेखावत की पुण्यतिथि पर होंगे कार्यक्रम


इसके अलावा उन्होंने 15 मई को भैरोसिंह शेखावत की पुण्यतिथि पर होने वाले कार्यक्रमों को लेकर कहा कि 200 विधानसभा क्षेत्रों में कार्यक्रम किए जाएंगे.
इस दिन जनप्रतिनिधि सम्मेलन के आयोजन होंगे.उनके जीवन दर्शन पर प्रदर्शनी लगाई जाएगी.


यह भी पढ़ेंः 


क्या जनवरी की उस रात भारत सरकार का तख्तापलट करने वाली थी इंडियन आर्मी, जानिए क्या था पूरा मामला


कर्नाटक के लिए मॉडल स्टेट बना राजस्थान! बोले- सरकार बनी तो सभी योजनाएं होंगी लागू