Chetan Dudi on Sachin Pilot : राजस्थान कांग्रेस में एक बार फिर सीजफायर टूट गया है, अशोक गहलोत और सचिन पायलट गुट के बीच एक बार फिर वार-पलटवार का दौर शुरू हो गया है. सचिन पायलट ने अपनी ही सरकार को 3 मांगे पूरी करने के लिए 15 दिन का अल्टीमेटम दे दिया है, अब इन्हीं तीन मांगों पर गहलोत समर्थक माने जाने वाले चेतन डूडी ने जवाब दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

चेतन डूडी ने कहा कि सचिन पायलट ने जिन 3 मुद्दों को उठाया वो अप्रयोगिक और पूरी तरह समझ से परे हैं. क्या आपको पता नहीं कि RPSC स्वतंत्र संवैधानिक संस्था है जो कभी भी भंग नहीं की जा सकती. RPSC सदस्य का तो इस्तीफा भी राष्ट्रपति द्वारा मंजूर किया जाता है. आप क्यों युवाओं को भ्रमित कर रहे हैं?


पेपर लीक पर मुआवजा देने की मांग सिर्फ अपनी झूठी वाहवाही के लिए है क्योंकि ऐसा किसी राज्य में नहीं होता. आज तक इतिहास में किसी नेता ने ऐसी मांग नहीं की. जितनी कड़ी कार्रवाइयां पेपर लीक पर राजस्थान में हुई है वो दूसरे किसी राज्य में नहीं हुई है. ये युवा अच्छे से जानते हैं.


राजस्थान में पेपर लीक पर 150 से ज्यादा लोगों को जेल में डाला गया है. पेपर लीक पर विशेष कानून और STF बनाई गई है. यहां प्रतियोगी परीक्षा ना हो पाने पर एग्जाम फीस वापस हुई है एवं अब सरकारी भर्तियों में वन टाइम रजिस्ट्रेशन लागू किया है जिसके बाद परीक्षाओं की कोई फीस नहीं ली जाएगी.


पायलट साहब बताएं कि वसुंधरा सरकार के कौनसे मामले अब भी पेंडिंग हैं जिनकी वो जांच करवाना चाह रहे हैं क्योंकि सरकार आते ही सबसे पहले हाईकोर्ट व सुप्रीम कोर्ट से इन मामलों का निस्तारण हो चुका है एवं सभी खानें भी निरस्त हो चुकी हैं.


ये भी पढ़ें :


राजस्थान का वो जिला जहां पापड़ बन गयी सड़क, लोगों ने किया हंगामा


चौंमू में हफ्ते में एक दिन बंद रहेगी औद्योगिक इकाइयों की बिजली,  दूध की सप्लाई होगी प्रभावित