Controversial statement of MLA Madan Dilawar : भाजपा राजस्थान के महासचिव और विधायक मदन दिलावर का एक वीडियो कांग्रेस पार्टी ने जारी किया है. जिसमें मदन दिलावर कांग्रेस के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे पर विवादित बयान देते दिख रहे हैं. इस बयान को जारी कर कांग्रेस ने सवाल उठाया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस पर कुछ बोलेंगे या फिर हमेशा की तरह ख़ामोश रहेंगे... लेकिन कर्नाटक अपने बेटे का यह अपमान नहीं सहेगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर विधायक मदन दिलावर का एक वीडियो जारी किया. जिसमें दिलावर को यह कहते सुना जा सकता है कि कांग्रेस के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे 80 साल के हैं और उनको भगवान कभी भी उठा सकते हैं. इसपर सुरजेवाला ने कहा कि ये देश के बड़े दलित नेता का अपमान है.


 



उन्होंने कहा कि मोदी जी आपके नेता खरगे जी के मौत की कामना कर रहे है. क्या आप उनके खिलाफ़ करवाई करेंगे. बीजेपी के नेता कांग्रेस नेताओं को गाली देना कब छोड़ेंगे. आपने सोनिया जी, राहुल जी, प्रियंका जी और मनमोहन जी को कई बार गाली दी है. क्या आप सिर्फ़ अपने को गाली देने के मामले में ही बोलेंगे या फिर खरगे जी के अपमान के बारे में भी बोलेंगे.


इसके साथ ही सुरजेवाला ने हउमै चालीसा विवाद पर कहा कि भाजपा को हनुमान चालीसा नहीं पढ़ने आता, उन्हें सिर्फ़ 40 % कमीशन लेने आता है . ये असली सच्चाई है. उन्होंने आगे कहा कि कर्नाटक में पिछले 4 साल में हनुमान जी के कई मंदिर को तोड़ा है. क्या प्रधानमंत्री जी इसके लिए माफ़ी मांगेंगे. इन्होंने मैसूर के एक प्रसिद्ध मंदिर को तोड़ा. बंगलौर में मेट्रो लाइन के लिए 100 साल पुराने हनुमान मंदिर को तोड़ा. क्या इन सबके लिए मोदी जी माफ़ी मांगेंगे.


सुरजेवाला ने बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि पिछले 4 साल में कर्नाटक की बीजेपी सरकार ने 1500 मंदिर तोड़ा है. क्या बजरंग दल ने इसके लिए प्रोटेस्ट किया है. क्या प्रधानमंत्री इस मामले पर बोलेंगे.


यह भी पढ़ेंः 


राजस्थान में हुई IAS परी बिश्नोई की सगाई, दादी और मां ने किया डांस, फोटो वायरल


इस महिला IPS की मां करती थी मजदूरी, खुद 21 साल की उम्र में बनीं ऑफिसर