Devi Singh Bhati : राजस्थान की राजनीति में चुनाव से पहले ही प्रदेश में एकबार फिर तीसरे मोर्चे को लेकर कवायद शुरू हो गई हैं. पूर्व मंत्री के रूप में बीकानेर के कोलायत विधानसभा  से विधायक रह चुके देवी सिंह भाटी ने राजस्थान में तीसरे मोर्चे की दरकार को व्यक्त करते हुए कहा कि कार्यकर्ताओं की अनदेखी और उपेक्षा ही तीसरे मोर्चे का कारण बनेगी, जिसमें की योग्य व्यक्तियों को स्थान दिया जाएगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उन्होंने जोधपुर में तीसरे मोर्चे के गठन को लेकर मेवाड़ मारवाड़ हाडोती सहित अन्य नेताओं से चर्चा करने और नब्ज टटोलने की बात कही है. कभी भारतीय जनता पार्टी के कद्दावर नेता के रूप में अपनी पहचान रखने वाले देवी सिंह भाटी बीकानेर के कोलायत विधानसभा से पूर्व विधायक रह चुके देवी सिंह भाटी इन दिनों तीसरे मोर्चे की तलाश में है. जिसका आगाज भी वे जोधपुर से करना चाहते हैं . किसी समय सामाजिक न्याय मंच की अलख जोधपुर से जगाने के साथ ही अब इस बार तीसरे मोर्चे का आगाज भी  जोधपुर से करने के अंदाज के साथ में देवी सिंह भाटी जोधपुर में मारवाड़ मेवाड़ हाड़ोती सहित आसपास के लिए गांव के शहर के मौजूद और जन सामान्य से मुलाकात के मूड में है. जिससे कि भाजपा और कांग्रेस के राज से मुक्ति मिल सके.



कांग्रेस में जाने का सवाल ही नहीं उठता वही पार्टियों का रजिस्ट्रेशन कराकर लेटर पर छुपाने से भी कुछ नहीं होता ऐसे दावे करने वाले देवी सिंह भाटी अब राजस्थान में नया विकल्प तलाश रहे हैं. साफ-सुथरे छवि के लोगों की तलाश भी है उम्मीद है कि अच्छे लोग जुड़ेंगे. भाजपा से नाराजगी के चलते एक बार फिर शब्दों के बाण छोड़ देवी सिंह भाटी ने वसुंधरा राजे पर तो विश्वाश जताया पर भाजपा में उनके कार्यकर्ताओं की उपेक्षा बर्दाश्त से बाहर होना बताया है. इस दौरान उन्होंने लाल डायरी विवाद भी बोलते हुए सवाल उठाए.  


ये भी पढ़िए


Health Tips: जरा सी अलसी रखेगी आपको निरोगी, डाइट में शामिल करने से होंगे ये फायदे


Latest Viral Video: गोल्फ कार्ट ड्राइव करते हुए बंदर का वीडियो वायरल, लोगों को खूब आ रहा पसंद