Barmer News: राजस्थान के जयपुर में आज सचिन पायलट द्वारा अजमेर से शुरू की गई जनसंघर्ष यात्रा का समापन हुआ, जिस दौरान कई बड़े नेताओं ने भाषण दिए. इस दौरान मंच पर संबोधित करते हुए वर्तमान केबैनेट मंत्री हेमाराम चौधरी ने कहा कि जिस तरह का जन सैलाब इस जनसंघर्ष यात्रा में उमड़ा है, मैंने इससे पहले इतनी भीड़ किसी जनसभा में नहीं देखी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जनसंघर्ष यात्रा के समापन में उमड़ा जन सैलाब- हेमाराम चौधरी
इसके आगे उन्होंने कहा कि कांग्रेस की रैली राजस्थान से लेकर दिल्ली तक होती है, लेकिन इतने लोग कहीं नजर नहीं आते हैं, लेकिन आज की जो जनसंघर्ष यात्रा की समापन सभा है, उसमे जो भीड़ दिखाई दी है, वो अपनेआप में एक मिसाल है. 


वहीं, उन्होंने राजस्थान सरकार पर हमला करते हुए कहा कि कांग्रेस के बहुत से नेता राजस्थान से लेकर दिल्ली तक में होने वाली  सभी सभाओं में जाते हैं, लेकिन इस जनसंघर्ष यात्रा में वे नहीं आए, इतना ही नहीं उन्होंने जनता के कई लोगों को भी इस यात्रा में आने के लिए मना किया, उसके बावजूद भी इस यात्रा को सफल बनाने के लिए इसमे इतना ज्यादा जन सैलाब उमड़ा पड़ा है.


यह भी पढ़ेंः अशोक गहलोत की इन 5 योजनाओं ने बदल दिया राजस्थान चुनाव का पूरा खेल


अगर ये भीड़ देखकर भी हमारी आंख नहीं खुलेगी, तो और कब खुलेगी. इसके आगे उन्होंने कहा कि अब आंख नहीं खुली, तो वह 2023 राजस्थान विधानसभा चुनाव के बाद खुलेगी और जब वो आंख खुलेगी तो वो कोई काम की नहीं होगी. इसके आगे उन्होंने कहा कि चुनाव से पहले ही जाग जाएं और समझ जाएं. 


अकेले ही 2023 की सरकार बना लेंगे सीएम गहलोत
उन्होंने कहा कि जो लोग सत्ता में बैठे हैं, वो ये सोच रहे हैं कि वो अकेले ही 2023 की सरकार बना लेंगे, तो मैं ऐसा नहीं मानता हूं. उन्होंने कहा कि अगर आप यहां जुटे जन सैलाब की नहीं सुनोगे और अकेले चलोगे तो कभी आगे नहीं जा सकोगे. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि ताली कभी भी एक हाथ से नहीं बजती है. अगर आप मुझे एक हाथ से ताली बजाकर दिखा सकते हैं, तो दिखाना जरूर. जब समय आएगा तो मैं बता दूंगा कि ताली बजी की नहीं. अभी वक्त है सोच लो. 


इसके आगे उन्होंने कहा कि मुझे समझ नहीं आता कि आखिर राजस्थान में सरकार है किसकी? हमारे सरकार के मुखिया ( अशोक गहलोत) कह रहे हैं कि हमारी सरकार को बचाने वाली पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे हैं. इसके आगे उन्होंने कहा कि क्या ये वसुंधरा राजे की सरकार है या कांग्रेस की सरकार है. ये बात मेरे और जनता की समझ से बाहर है. 


यह भी पढ़ेंः  मुकेश भाकर बोले- अशोक गहलोत चाहते है कि सचिन पायलट और हम पार्टी छोड़कर चले जाएं


उन्होंने सीएम अशोक गहलोत पर निशाना साधते हुए कहा कि हमारे मुख्यमंत्री कहते हैं कि अगर कोई बीजेपी का नेता हमारा साथ देता है तो बड़ा ही बोल्ड है. उन्होंने कहा कि सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि धौलपुर की विधायक शोभा रानी बहुत बोल्ड लेडी है. इसका जबाव देते हुए हेमाराम चौधरी ने कहा कि वो बीजेपी को छोड़कर आपके साथ आई तो वो वह बोल्ड लेडी है. उन्होंने कहा कि जब सरकार में नेतृत्व की बात की तो, हमें सुना नहीं गया, क्या सरकार में नेतृत्व की बात करना कोई अपराध है. उन्होंने कहा कि अगर ये अपराध है, तो यहां आए जनता के लोग और हम दोनों अपराधी हैं.