Rajasthan politics: सीएम अशोक गहलोत ने नागौर के कुचामन में जनसभा को संबोधित करते हुए पूर्व सीएम और बीजेपी की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुंधरा राजे पर जमकर हमला बोला. गहलोत ने लोगों से कहा- वसुंधरा राजे से बचकर रहो, ध्यान रखो, मेरे उनके कभी संबंध रहे ही नहीं, लोगों ने भड़का दिया कि हम मिले हुए हैं, वो बहुत खतरनाक लोग हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ेंः उदयपुर में चीकू(बाघ टी-104 ) मांगे इंसाफ,  गोली के ओवरडोज से गई जान,  आखरी पल में झेला भयंकर दर्द


मेरे और वसुंधराजी के बीच जुड़ाव कभी नहीं रहा- सीएम गहलोत
सीएम अशोक गहलोत ने नागौर के कुचामन में जनसभा को संबोधित करते हुए पूर्व सीएम और बीजेपी की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुंधरा राजे पर जमकर हमला बोला. गहलोत ने लोगों से कहा- वसुंधरा राजे से बचकर रहो, ध्यान रखो, मेरे उनके कभी संबंध रहे ही नहीं, लोगों ने भड़का दिया कि हम मिले हुए हैं, वो बहुत खतरनाक लोग हैं.


यह भी पढ़ेंः प्रतापगढ़ में पीहर आई प्रेमिका को प्रेमी ने बुलाया जंगल, आनाकानी करने पर उतारा मौत के घाट


वसुंधरा जी अधिकारियों को डराती धमकाती है - गहलोत 
सीएम अशोक गहलोत ने नागौर के कुचामन में शनिवार को जनसभा में कहा वसुंधरा जी अधिकारियों को डराती धमकाती है, काम बंद करवा देती हैं. यह उनकी फितरत है. गहलोत बोले- वसुंधरा राजे चुनाव में आगे बढ़ने के लिए कुछ भी बोल सकती हैं, बचके रहो उनसे, ध्यान रखो. मेरे और वसुंधरा जी के संबंध कभी रहे ही नहीं, लोक शर्म के भी नहीं रहे. कोई हारी बीमारी में या होली-दीवाली पर फोन आ गया हो, ऐसे संबंध रहे. अभी लोगों ने भड़का दिया कि हम मिले हुए हैं. ये लोग बहुत खतरनाक होते हैं, आप लोगों को समझना पड़ेगा. राजनीति में लड़ाई हमारी विचारधारा, नीति और कार्यक्रमों की पूरे देश के अंदर हैं.


यह भी पढ़ेंः  जैसलमेर के इन फोर्ट्स  की है डरावनी कहानियां