Viratnagar news: विराटनगर के नवनिर्वाचित विधायक कुलदीप धनखड नए मंत्री मंडल के घटन को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व प्रदेश के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा की सरहाना कर मंत्री मंडल को हर वर्ग व क्षेत्र के हिसाब से सही बताया है. विधायक ने  कहा प्रदेश की हर लोक सभा क्षेत्र को ध्यान मे रखते हुये वर्ग व को सामिल किया गया. साथ ही कहा भाजपा कार्यकर्ताओ की पार्टी है भाजपा मे किसी भी प्रकार की मनमर्जी नहीं होती है .


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

विधायक कुलदीप धनखड 


 सभी कार्य अनुशानमत तरिके से कार्य किये जाते है. विराटनगर की जनता जहां मौका दिया है उनके काम सीधे रूप से किये जाएंगे बिच मे किसी प्रकार की दलाल व सिफारिस की जरूरत नहीं होंगी अगर कोई अधिकारी मनमर्जी करता है है या फिर जनता के काम के बदले पैसे मानेगा उसका सीधा रास्ता राजस्थान के अंतिम बॉर्डर पर जगह होंगी. विराटनगर विधायक कुलदीप धनखड ने बतौर मुख्य अतिथि जयसिंपुरा गांव की गौशाला के वार्षिक उत्सव कार्यक्रम मे कही. 


वार्षिक उत्सव कार्यक्रम 
वही विधायक ने गौ माता की सेवा को भी ग्रामीणों उपकार बताया कहा हिन्दू संस्कृति मे गौ माता को माता का दर्जा दिया गया है जिसकी सेवा करना सीधे माता पिता की सेवा करना बराबर है. वही सरकार द्वारा भी गौ शालाओ के लिये समय समय पर योगदान दिया जाता है.आगे भी सरकार के द्वारा योगदान बराबर दिया जायेगा.


भजनलाल शर्मा की सरहाना
आपको बता दें की कल यानी शनिवार को राजस्थान में मंत्रिमंडस का विस्तार हो गया है. भजनलाल सरकार को 22 मंत्रियों ने शपथ लिया है. जिसको लेकर पूरे राजस्थान में खुशी का माहौल देखा गया. तो वहीं मंत्रिंमंडस का विस्तार के बाद सभी नेताओें के ओर से प्रतिक्रिया आ रही है. तो वहीं  नवनिर्वाचित विधायक कुलदीप धनखड नये मंत्री मंडल का स्वागत करते हुए. नरेंद्र मोदी व प्रदेश के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा की सरहाना भी किया है. 


यह भी पढ़ें:सड़क दुर्घटना कानून को लेकर प्रतापगढ़ में चालकों में काफी आक्रोष, चक्का जाम करने की दी चेतावनी