Rajasthan News : कांग्रेस नेता सचिन पायलट (Sachin Pilot) ने कोटा में कांग्रेस नेताओं पर FIR दर्ज होने को लेकर सरकार पर तीखे सवाल उठाए हैं. पायलट ने कहा कि राजस्थान में बिजली और पानी की स्थिति बेहद खराब है और इन हालातों का सामना जनता को करना पड़ रहा है. उन्होंने कहा कि मूलभूत सुविधाएं देने में सरकार पूरी तरह नाकाम साबित हो रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


समस्या के खिलाफ किया था आंदोलन 



पायलट ने कोटा में हुई कार्रवाई को शर्मनाक बताया और कहा कि एक राजनीतिक पार्टी ने परमिशन लेकर बिजली और पानी की समस्या के खिलाफ आंदोलन किया था. इसके बावजूद, जनता को राहत देने के बजाय, कांग्रेस नेताओं पर FIR दर्ज की गई है.



सरकार को ध्यान देना चाहिए था - पायलट



पायलट ने प्रदेश कांग्रेस कमेटी (पीसीसी) के प्रमुख और नेता प्रतिपक्ष पर दर्ज FIR को गलत ठहराया. उन्होंने कहा कि जो मुद्दे हमने उठाए थे, उन पर सरकार को ध्यान देना चाहिए था और जन-सुविधाएं मुहैया कराने का काम करना चाहिए था.



ऐसा माहौल पहले कभी नहीं रहा - सचिन पायलट



पायलट ने कहा, "सुविधाएं देने की बजाय, सरकार राजनेताओं पर कार्रवाई कर रही है. ऐसा माहौल पहले कभी नहीं रहा और यह होना भी नहीं चाहिए था. सरकार का काम करने का तरीका सवालों के घेरे में है." पायलट के इन बयानों से सरकार पर एक बार फिर सवाल खड़े हो गए हैं, जिससे राजनीतिक हलकों में हलचल मच गई है.