Rajasthan Politics:राजस्थान  में लोकसभा चुनाव परिणाम के बाद कार्यकर्ताओं की धन्यवाद सभा का भाजपा की ओर से चूरू के दादाबाड़ी में आयोजन किया गया. सभा में पूर्व नेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ ने कहा कि भाजपा का कार्यकर्ता दिनरात मेहनत करता है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


भविष्य में जीत की और बढेगे
उसी के चलते आज भाजपा की तीसरी बार केन्द्र में सरकार बनी है. राठौड़ ने कहा कि हार और जीत एक सिक्के के दो पहलु है. भाजपा कार्यकर्ता हार में किचिंत भी नहीं डगमगाता है.उन्होंने कहा कि यह सारे परिणाम जो हम सब के लिए आशानुकुल नहीं रहे. परन्तु इस हार में भी हम मंथन कर भविष्य में जीत की और बढेगे.



चूरु की चूक का कारण 
राठौड़ ने कहा की वह इस हार की जिम्मेदारी नैतिक रूप से अपने उपर लेते है.उन्होंने खुद के लिए कहा कि यह आपके सामने खड़ा 6फिट 2दो इंच का इंसान इस हार का दोषी है. राठौड़ ने कहा कि मेरे गुनाह को माफ करना. क्योंकि चूरु की चूक का कारण में हूं.
पार्टी ने सब कुछ दिया



जिस पर कार्यकर्ताओं ने कहा कि हार की जिम्मेदारी सामूहिक है.उन्होंने कहा कि आने वाले समय में हम विधायक हरलाल सहारण और देवेन्द्र झाझड़िया के नेतृत्व में चूरू का विकास करेगे. उन्होंने कहा कि जिन लोगो को पार्टी ने सब कुछ दिया. 



उन लोगो ने केवल मात्र टिकट कटने से अपने आप को पार्टी से अलग कर लिया. जो लोग कुछ दिनों पूर्व प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की नितियों की प्रशंसा करते थे. वे अब विपक्षी पार्टी में बैठ कर विरोध की राजनीति कर रहे है.




यह भी पढ़ें:रतलाम-डूंगरपुर रेल प्रोजेक्ट होगा पूरा, सरकार के बिना सहयोग रेलवे प्रशासन करेगा काम