Rajasthan Politics:राजस्थान कांग्रेस कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा द्वारा कोटा के आईजी रविदत्त गोड़ पर एक सभा के दौरान की गई अनर्गल बयानबाजी को लेकर ब्यावर के सर्व ब्राह्मण समाज में भारी रोष व्याप्त है. जिसको लेकर ब्राह्मण समाज ब्यावर के लोगों ने पीसीसी चीफ डोटासरा के खिलाफ उचित कार्यवाही की मांग को लेकर बुधवार को कलेक्टर कार्यालय पहुचे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


ब्राह्मण समाज के लोगों ने कलेक्टर कार्यालय के बाहर पीसीसी चीफ डोटासरा के खिलाफ रोष प्रकट करते हुए जमकर नारेबाजी की. प्रदर्शन के बाद ब्राह्मण समाज के लोगों ने पीसीसी चीफ डोटासरा के खिलाफ उचित कार्यवाही की मांग को लेकर राज्यपाल के नाम जिला कलेक्टर उत्सव कौशल को ज्ञापन सौंपा. 



समाज के द्वारा दिए गए ज्ञापन में बताया गया कि प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के द्वारा एक सभा में अपने संबोधन में कोटा रेंज आईजी रविदत्त गोड़ पर की गई अनर्गल बयान बाजी का विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 



ज्ञापन में बताया गया कि रवि दत्त गौड जो कि एक प्रशासनिक उच्च पद पर आसीन है, को अपमानित करने की नीयत से तथा आमजन में उनके प्रति अविश्वास पैदा करने के लिए असभ्य भाषा को प्रयोग करते हुए सार्वजनिक रूप से अपमानित किया है. जिससे ब्राह्मण समाज की भावनाओं को ठेस पहुंची है. जिसके सम्पूर्ण ब्राह्मण समाज ब्यावन ने पूर्ण रूप से भर्त्सना करता है. 



ज्ञापन के माध्यम से ब्राह्मण समाज ब्यावर ने महामहिम राज्यपाल से प्रकरण में संज्ञान लेते हुए उचित कार्यवाही की मांग की है. ज्ञापन देने के दौरान सत्यनारायण शर्मा, राजेश शर्मा, रमेश शर्मा, ओम प्रकाश शर्मा, एडवोकेट हरीश शर्मा, मनोज व्यास, जसराज शर्मा, हेमंत लाटा, सुनील दुबे, विनय त्रिपाठी, उम्मेद शर्मा सहित बडी संख्या में समाज के लोग मौजूद रहे.



यह भी पढ़ें:कांग्रेस ने मदन दिलावर को मंत्रिमंडल से बर्खास्त करने की उठाई मांग