Rajasthan Politics: राजस्थान भाजपा नेता खिलाड़ी लाल बैरवा ने फिर से राजस्थान की सियासत को गरमा दिया है. बीजेपी नेता रहें खिलाड़ी लाल बैरवा ने फिर से अशोक गहलोत पर निशाना साधा है. अशोक गहलोत पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा है कि पूर्व सीएम की थी चौथी बार मुख्यमंत्री बनने की लालसा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


उन्होंने आगे कहा कि पूर्व सीएम की इस लालस के कारण कांग्रेस के दिग्गज नेताओं को  पार्टी से बाहर करने का असफल प्रयास किया. आगे खिलाड़ी ने कहा कि पायलट गुट के लोगों के फोन टैप करवाए,  जिसका तत्कालीन ओएसडी खुलासा कर चुके हैं.



खिलाड़ी लाल बैरवा ने गहलोत पर आरोप लगाते हुए कहा कि मेरा भी फोन टैप करवाया गया.यह जांच का विषय है . वहीं उन्होंने कहा कि योजनाबद्ध तरीके से मुझे पार्टी से निकला गया. कुछ खास चापलूस लोगों की सिफारिश पर पूरे राजस्थान के  इतने टुकड़े कर दिए.



बता दें कि खिलाड़ी लाल बैरवा के नेता माने जाते थे और अनुसूचित जाति आयोग के अध्यक्ष पद कार्यत थे, लेकिन 2023 में उन्होंने इस पद से से इस्तीफा दे दिया था.खिलाड़ी लाल बैरवा सेड़ी से विधायक  थे, लेकिन 2023 में विधानसभा चुनाव में टिकट कटने के कारण उन्होंने पार्टी से इस्तिफा दे दिया था.



गहलोत पर निशाना साधते हुए आगे कहा कि पंचायत समिति स्तर के क्षेत्रफल वालों को जिला बना दिया.तत्कालीन सरकार पर समाज के टुकड़े करने के भी लगाए आरोप.और   इतने सामाजिक बोर्ड बना दिए,जिनका खुद को भी नहीं पता.



दरअसल, इस ब्यान के बाद से ही खिलाड़ी लाल बैरवा ने सियासत को गमाते हुए भाजपा से इस्तीफा दे दिया है.खिलाड़ी लाल बैरवा ने बीजेपी के प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया.उन्होंने इस्तीफे में लिखा कि मेरी और पार्टी की विचारधारा जुड़ नहीं सकी,इसी कारण मैं पार्टी से इस्तीफे का फैसला लेता हुं.


यह भी पढ़ें: नवाचारों का गढ़ बन रहा राजस्थान, प्रदेश की चुनौतियों को हल करने के लिए युवाओं के अनो