Sachin Pilot - Ramlal Sharma : पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के कार्यकाल में भ्रष्टाचार के मामलों पर कार्रवाई को लेकर सचिन पायलट के अनशन पर भाजपा का आरोप. भारतीय जनता पार्टी प्रदेश मुख्य प्रवक्ता एवं विधायक रामलाल शर्मा ने कहा कि सचिन पायलट का अनशन इसलिए है कि सीधा सीधा यदि वसुंधरा राजे पर आरोप नहीं लगाऊँगा और अगर मैं सरकार के ऊपर आरोप लगाऊँगा तो मेरे ऊपर अनुशासनात्मक कार्रवाई हो सकती है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अपनी पार्टी के अंदर चल रही अंतर्हकलह को दबाने के लिए और उसके ऊपर होने वाली अनुशासनात्मक कार्रवाई से बचने के लिए इस तरीक़े का मिथ्या आरोप लगाने का काम सचिन पायलट कर रहे हैं. सचिन पायलट को भारतीय जनता पार्टी की सलाह है कि वह अपने घर को संभालने का काम करें और आपके विधायक और मंत्री किस तरीक़े से भ्रष्टाचार के अंदर आकंठ डूबे हुए हैं. उसके ऊपर न सिर्फ़ जनता ही आरोप लगा रही है बल्कि आप के विधायक भी आरोप लगा रहे हैं और अगर आप उनकी जाँच की माँग भी सरकार से करे तो ही ज़्यादा बेहतर रहेगा. जनता को गुमराह करने की आवश्यकता नहीं है.


वहीं भाजपा ओबीसी मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश भडाना ने सचिन पायलट के अनशन पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि अब चुनाव के जब छह महीने शेष है. तब सचिन पायलट को जनता की समस्या दिख रही है. भडाना ने कहा कि सचिन पायलट वास्तव में जनता के लिए लड़ाई लड़ना चाहते है तो उन्हें कांग्रेस से इस्तीफा देकर सड़कों पर आ जाना चाहिए. उन्होंने कहा कि यह कांग्रेस की सोची समझी साजिश है कि लोगों की सहानुभूति लूटी जाए. सचिन पायलट लगातार सीएम पर जुबानी हमला कर सरकार की गलत नीतियों से त्रस्त जनता से सहानुभूति लेना चाहते है. लेकिन इस बार जनता इनके जाल में नहीं फंसेगी.


यह भी पढ़ेंः 


सचिन पायलट का आज अनशन, रंधावा बोलें पायलट का मुद्दा सही हैं लेकिन तरीका गलत


Rajasthan में 68 लाख पेंशनधारियों के लिए बड़ी खुशखबरी, हर महीने मिलेगी न्यूनतम पेंशन