Jaipur: राजस्थान के सैनिक कल्याण राज्यमंत्री राजेंद्र गुढ़ा के विवादित बयान पर केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने तीखी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि यह जानबूझकर दिया गया बयान है. ऐसे ही बयानों की वजह से आज कांग्रेस की स्थिति ''शूर्पणखा'' जैसी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मंगलवार को ट्वीट कर शेखावत ने कहा कि हिंदुओं की हंसी उड़ाने और अपने वोट बैंक की चमचाई करने के लिए कितना नीचे गिरेंगे ये कांग्रेसी? भारत की आस्था प्रभु श्रीराम को पागल बताते हुए राजस्थान सरकार के मंत्री राजेंद्र गुढ़ा को स्वयं के अस्तित्व पर शर्म नहीं आई?शेखावत ने कहा कि यह जानबूझकर दिया गया बयान है. 


ऐसे ही बयानों की वजह से आज कांग्रेस की स्थिति "शूर्पणखा" जैसी है. रावण की बहन के साथ क्या हुआ था? गहलोत जी के ख़ास मंत्री को ये पता तो होगा. गौरतलब है कि सैनिक कल्याण मंत्री राजेंद्र गुढ़ा ने अपने क्षेत्र में एक सभा के दौरान मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान राम और सीता को लेकर अमर्यादित टिप्पणी की थी. इसका वीडियो वायरल हो रहा है.


कांग्रेस सरकार के भ्रष्टाचार की रोज खुलती है एक परत : शेखावत


इसी तरह राज्य में भ्रष्टाचार को लेकर केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने गहलोत सरकार को घेरा.आरडीएसएस में टेंडरों में गड़बड़ी पर शेखावत ने कहा, कांग्रेस सरकार के भ्रष्टाचार की रोज एक परत खुलती है. मंगलवार को शेखावत ने ट्वीट किया, कांग्रेस सरकार के भ्रष्टाचार की रोज एक परत खुलती है. रोज पता चलता है कि गहलोत जी काले धन के पहाड़ पर कितने  ऊंचे बैठे हैं. 


खड़ा हुआ 923 करोड़ का सवाल



उन्होंने कहा कि आप इस सवाल को नकार देंगे, क्योंकि टेंडर में हेरा-फेरी कांग्रेस के सिस्टम का हिस्सा है. आप और आपकी थैली के सारे चट्टे-बट्टे करप्शन को नार्मल मानते हैं और चाहते हैं जनता और विपक्ष भी यही सोचे.