Barmer Sheo News: बाड़मेर जिले के शिव विधानसभा से नवनिर्वाचित युवा विधायक रविंद्र सिंह भाटी ने क्षेत्र में किसानों की बिजली की समस्या को लेकर आज बाड़मेर जिला कलेक्टर अरुण कुमार पुरोहित से मुलाकात कर किसानों के समस्या के बारे में अवगत करवाया. इस दौरान रविंद्र सिंह भाटी ने जिला कलेक्टर अरुण कुमार पुरोहित को अटल बिहारी वाजपेई की बायोग्राफी पुस्तक भेंट की.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रविंद्र सिंह भाटी ने बताया कि शिव विधानसभा क्षेत्र में ग्रामीण इलाका होने के साथ ही किसानों की आजीविका कृषि पर आधारित है लेकिन बिजली की समस्या को लेकर किसानों के लिए रबी की फसल में परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है जिसको लेकर आज विद्युत विभाग के अधीक्षण अभियंता व जिला कलेक्टर से मुलाकात का जल्द बिजली की समस्या समाधान करवाने के लिए अवगत करवाया है साथ ही उन्होंने कहा कि शिव विधानसभा क्षेत्र में 220 केवी जीएसएस के निर्माण का कार्य अटका हुआ है जिसको लेकर जल्दी ही कार्य शुरू करवाने को लेकर प्रयास कर रहा हूं.


भाजपा से बगावत कर निर्दलीय चुनाव में ताल ठोक कर जीतने के बाद अब वापस भाजपा में जाने के सवाल पर रविंद्र सिंह भाटी ने कहा कि मैं भाजपा की विचारधारा से साथ हूं और पार्टी के विचारधारा से सहमत हूं लेकिन अभी निर्दलीय हूं. आगे शिव की जनता के अनुसार निर्णय करूंगा. वहीं क्षेत्र में आमजन की पानी बिजली सड़क सहित विभिन्न समस्याओं के समाधान को लेकर सदन में भी मजबूती से पैरवी भी की जाएगी. इस दौरान कलेक्ट्रेट में युवा विधायक रविंद्र सिंह भाटी का कर्मचारियों व विभिन्न सामाजिक संगठनों के लोगों ने उनका जोरदार स्वागत किया.


यह भी पढे़ं 


Sikar Weather: सीकर में ठंड का प्रकोप, उत्तरी हवाओं के कारण सर्दी में बढ़ोतरी


Sikar News : सीकर, पाली, ब्यावर और शाहपुरा में जश्न, भजन लाल शर्मा के CM बनने पर आतिशबाजी