Mamta Bhupesh: जैसे-जैसे चुनाव का समय नजदीक आता जा रहा है वैसे-वैसे ही नेताओं को भी क्षेत्र में विरोध का सामना करना पड़ रहा है. दौसा के सिकराय से विधायक और सरकार में महिला बाल विकास मंत्री का काफिला गोठड़ा के रूडमल बास में होकर जैसे ही गुजारा तो कुछ युवकों ने भूपेश की गाड़ी के सामने काले झंडे लहरा दिए. वहीं सिकराय बचाओ ममता भगाओ और ममता भूपेश मुर्दाबाद के नारे भी लगाए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हालांकि इस दौरान भूपेश की गाड़ी वहां रुकी नहीं, लेकिन भूपेश के साथ चल रही पुलिस की गाड़ी में से पुलिसकर्मियों ने उतरकर युवकों को रास्ते से दूर किया तो उस दौरान पुलिस और युवकों के बीच भी वीडियो में कहासुनी होती दिखाई दे रही है. साथ ही भूपेश समर्थक एक युवक भी युवकों से उलझता हुआ दिखाई दे रहा है. युवकों ने ममता भूपेश को काले झंडे क्यों दिखाएं और क्यों नारेबाजी कर खिलाफत की. आखिर युवकों की भूपेश से क्या नाराजगी है. इसकी वजह तो साफ नहीं हुई लेकिन ममता भूपेश के चुनाव से पहले सिकराय क्षेत्र में विरोध के स्वर मुखर होने लगे हैं. दरअसल भूपेश कुछ सड़कों के शिलान्यास के लिए क्षेत्र के दौरे पर है. इस दौरान भूपेश रुडमल के बास में होकर गुजरी तो वहां पहले से ही खड़े युवकों ने यह सब किया.


वहीं राजस्थान विधानसभा चुनावों के लक्ष्य को लेकर जिताऊ उम्मीदवारों की तलाश में जुटी कांग्रेस अपने अग्रिम संगठनो के नेताओं की भी सूची तैयार कर रही है. राहुल गांधी के बयान के बाद तो कांग्रेस किसी भी कमजोर उम्मीदवार पर कोई जोखिम नहीं खेलना चाहती है. इसको लेकर केंद्रीय चुनाव समिति टिकट चयन के लिए प्रदेश चुनाव समिति और स्क्रीनिंग कमेटी के भरोसे नहीं रहेगी. कांग्रेस अब अपने अग्रिम संगठनो सेवादल, एनएसयूआई, युवा कांग्रेस और महिला कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्षो से भी राजस्थान में उनके जिताउ प्रत्याशियों को लेकर रिपोर्ट मांगी है. पार्टी नेतृत्व उन्हीं लोगों को टिकट देने पर विचार करेगा जो पार्टी को जीत की गारन्टी दे सकें. ऐसे में टिकट चयन में एआईसीसी का पूरा दखल देखने को मिलेगा.


ये भी पढ़िए


इन आसान टिप्स से गाल पर होंगे दाढ़ी के घने बाल, मूंछों पर भी दे सकेंगे ताव


Rajasthan Weather Update: अभी नहीं थमेगा बारिश का दौर, ताजा अपडेट- इस दिन होगी झमाझम बरसात