Sukhjinder Randhawa - Sachin Pilot : राजस्थान में अगले तीन से चार महीने में आधिकारिक रूप से चुनावी बिगुल बज जाएगा. लिहाजा ऐसे में प्रदेश की दोनों मुख्य पार्टी भाजपा और कांग्रेस अलग अलग स्तर पर मंथन कर रही है. इसी बीच कांग्रेस राजस्थान चुनाव को लेकर दिल्ली में चर्चा कर रही है. इसी सिलसिले में दिल्ली पहुंचे प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने सचिन पायलट को नसीहत दे डाली.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल दिल्ली में बैठक से पहले प्रभारी रंधावा ने सचिन पायलट मसले पर कहा कि मेरे पास राजस्थान में बहुत लीडर है सब से मैं बात कर रहा हूँ. हर समाज के नेता से में बात कर रहा हूं. रंधावा ने साफ किया कि चार राज्यों में चुनाव हैं, राजस्थान को लेकर अलग मीटिंग नहीं हैं. 


राजस्थान प्रभारी रंधावा ने बिना नाम लिए सचिन पायलट को नसीहत दी. रंधावा ने कहा कि जो भी बैठक होगी उसमें सभी लोगों को बुलाया जाएगा. उसमे पार्टी के सभी नेता शामिल होंगे. जो भी पार्टी विरोधी काम कर रहे हैं, उन्हें समझने की ज़रूरत है कि क्या सही और क्या गलत है.


23 और 24 मई को दिल्ली में अहम बैठक हो रही है, जिसमें राजस्थान समेत चारों चुनावी राज्यों को लेकर कांग्रेस में महत्वपूर्ण मंथन हो रहा है. कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के साथ राहुल गांधी और सुखजिंदर रंधावा की बैठक होनी है. लिहाजा ऐसे में राजस्थान के मुद्दों पर रंधावा डे - टु- दे रिपोर्ट दे रहे है.  जिसमें चुनाव को लेकर आगे की रणनीति बनाई जाएगी.


यह भी पढे़ं- 


सुंदर दिखने की चाह में लड़की के साथ हुआ कांड, चेहरे पर ही चिपक गया फेस मास्क


सोफिया अंसारी की इन फोटोज को देखने के लिए तड़पते हैं फैंस, फिदा हैं जवान और बूढ़े