Sachin Pilot : सचिन पायलट के कट्टर समर्थक रहे चाकसू विधायक वेद प्रकाश सोलंकी वैसे भी अपने बयानों से सुखियां बटोरते हैं. लेकिन आज सचिन पायलट के जन संघर्ष यात्रा के अंतिम दिन मंच से एक बड़ी बात कह कर फिर से सोलंकी चर्चा की वजह है.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पायलट ने कहा मौसम "बदल" रहा है, "बदले" का मौसम "बदलता" है भला ?


सचिन पायलट की मौजदूगी में मंच से विधायक वेद प्रकाश सोलंकी ने कहा कि सारी बातें हो गयी. अब में पायलट साहब से पूछना चाहता हूं की आखिर कब आप कार्यकर्ताओं की परीक्षा लेंगे. सोलंकी ने कहां कि क्या और कब तक पायलट लेना चाहते हैं, ये बता दें.


विधायक सोलंकी ने कहा की मैंने मीडिया के सामने सीएम ऑफिस फोन लगाया की पैसे का हिसाब देने में मैं आ जाऊं क्या ? 10-15 करोड़ की बात कर रहे हो. पायलट साहब को मुख्यमंत्री बना दो..हम सब देगें.


विधायक सोलंकी ने पार्टी को संबोधित करते हुए कहा कि सचिन पायलट, समय मजबूत होता है और ये चेहरे की चमक भी समय के अनुसार होती है.  जिस चमक से हम जीते हैं उसको फीका नहीं होने देंगे. चाकसू विधायक ने फिर ये बात दोहराई की वो विधायक सचिन पायलट की वजह से बने हैं.


जब विधायक वेद प्रकाश सोलंकी पायलट को संबोधित करते हुए अपनी बात रख रहे थे. मौजूद पायलट समर्थक शोर मचाकर समर्थन दे रहे थे. चाकसू विधायक ने कहा कि सचिन पायलट जी हम आपकी कुर्बानी नहीं देने देंगे.


विधायक सोलंकी ने कहा कि लोग सैकंड़ों किमी पैदल चलकर आपका भाषण सुनने नहीं आयी. ये सब आपका मार्गदर्शन लेने आए हैं. चाकसू विधायक ने कहा कि पायलट साहब आप कुछ काम करें ताकि इन धूप में खड़े कार्यकर्ताओं के दिल की गर्मी कम हो. वरना ये गर्मी पार्टी को खत्म कर देगी...


कांग्रेस प्रदेश प्रभावी सुखजिंदर सिंह रंधावा को लेकर भी चाकसू विधायक ने बोला. मंच से विधायक ने कहा कि रंधावा जी को हमने सारी समस्याओं के बारे में बताया, लेकिन कोई काम नहीं हुआ. रंधावा जी ने मुझसे पूछा कि चाकसू में बीजेपी बोल रही है. मैं ये पूछना चाहता हूं कि कांग्रेस कहां बोल रही है. बिना पायलट के सरकार नहीं आ सकती है.