Vishvendra Singh Viral Video: महाराजा सूरजमल के बलिदान दिवस के अवसर पर डीग जिले के कामां कस्बे में महाराजा सूरजमल जनसंस्थान जाट धर्मशाला में कोकिलावन धाम के महंत प्रेमदास जी महाराज की अध्यक्षता में कार्यक्रम आयोजित किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मुख्य अतिथि के रूप में महाराजा सूरजमल के वंशज पूर्व केबीनेट मंत्री महाराजा विश्वेंद्र सिंह ने भी कार्यक्रम में शिरकत की. कार्यक्रम में महाराजा सूरजमल को श्रद्धांजलि अर्पित करने के बाद महाराजा विश्वेंद्र सिंह ने नवनिर्मित महाराजा सूरजमल जनसंस्थान जाट धर्मशाला का लोकार्पण किया कार्यक्रम में मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए महाराजा विश्वेंद्र सिंह ने कहा कि'' सभी को महाराजा सूरजमल के जीवन चरित्र से प्रेरणा लेनी चाहिए महाराजा सूरजमल ने मुगलों को है अंग्रेजों को हराया महाराजा सूरजमल ने 80 युद्ध लड़े थे और सभी में जीत हासिल की थी . महाराजा सूरजमल देश के ऐसे में एकमात्र राजा थे जो अजेय रहे.



विधानसभा चुनाव में हुई हार पर दुख जताते हुए महाराजा विश्वेंद्र सिंह ने कहा कि जाट को मारे जाट या फिर करतार, मुझे करतार ने नहीं मारा मुझको तो जाटों ने ही चुनाव हरवाया है जबकि जाटव समाज ने 80 प्रतिशत वोट दिया. खैर कोई बात नहीं चुनाव आते जाते रहते है हार जीत होती रहती है फिर चुनाव लड़ेंगे और जीतेंगे.


यह भी पढ़ेंः 


सर्दी में रोज खाएं 1 खुबानी का लड्डू, मोटापा होगा कंट्रोल!


बच्चों को क्यों होती है लो ब्लड प्रेशर की दिक्कत?