Pratapgarh news: छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश में भाजपा सरकार के शपथ ग्रहण और राजस्थान में भजनलाल शर्मा के मुख्यमंत्री घोषित होने पर आज प्रतापगढ़ के भाजपा कार्यकर्ताओं ने जश्न मनाया.इस दौरान सूरजपोल चौराहे पर जमकर आतिशबाजी और नारेबाजी की गई.


सूरजपोल चौराहे पर जोरदार जश्न


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भाजपा जिला अध्यक्ष गोपाल कुमावत के नेतृत्व में आज भाजपा कार्यकर्ताओं ने सूरजपोल चौराहे पर जोरदार जश्न मनाया. नारेबाजी करते हुए कार्यकर्ताओं ने आतिशबाजी की और एक दूसरे का मुंह मीठा कराया. कुमावत ने इस दौरान अपने संबोधन में कहा कि छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश में भाजपा सरकारों के गठन और राजस्थान में भजनलाल शर्मा के मुख्यमंत्री घोषित होने भाजपा कार्यकर्ताओं में काफी खुशी और जोश है .


कार्यकर्ताओं के लिए अब परीक्षा की घड़ी है


भाजपा ने यह साबित कर दिया कि पार्टी का एक सामान्य सा कार्यकर्ता भी उच्च पदों पर पहुंच सकता है. कार्यकर्ताओं के लिए अब परीक्षा की घड़ी है. आने वाले लोकसभा चुनाव में कार्यकर्ताओं को पूरी मेहनत करना है, साथ ही सरकार की जनकल्याणकारी योजनाएं हैं उनका लाभ आमजन तक पहुंचे और पूरा तंत्र भ्रष्टाचार से मुक्त हो इसके लिए प्रयास करना है. इस दौरान भाजपा जिला महामंत्री गजेंद्र चंडालिया सहित बड़ी संख्या में भाजपा की महिला कार्यकर्ता और पदाधिकारी भी उपस्थित रही.


कार्यकर्ताओं में खुशी की लहेर 


राज्यों के चुनाव के बाद, तीनों राज्यों के मुख्यमंत्रियों का चेहरा भी घोषीत हो गए हैं. जिसमें आज छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्रियों ने अपने विधायक दल के नेताओं के साथ सपथ भी ले लिया. जिसके बाद दोनों राज्यों में कार्यकर्ताओं में खुशी की लहेर छा गई है.


15 दिसंबर को होगा राजस्थान में होगा शपथ ग्रहण


वहीं  मध्य प्रदेश में शपथ ग्रहण समारोंह में प्रधानमंत्री मोदी ने भी शिरक्त किया है. और वहीं राजस्थान में 15 दिसंबर को शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन होगा. जिसमें भजनलाल शर्मा अपने दल के साथ शपथ लेगें. जानकारी के अनुसार प्रधानमंत्री मोदी भी इस शपथ ग्रहण का हिस्सा होंगे. 


यह भी पढ़ें:ग्रामीण डाक सेवकों ने अपनी लंबित मांगों को लेकर दूसरे दिन भी की अनिश्चितकालीन हड़ताल