Pratapgarh News: प्रतापगढ़ में 10 महीने पहले पुलिस पर फायरिंग कर फरार होने वाले कुख्यात अपराधी सुनील जाट को आज गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने इस पर 50 हजार का इनाम घोषित कर रखा था. सुनील जाट मादक पदार्थ तस्करों के मामले में भी लिप्त रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस अधीक्षक लक्ष्मण दास ने बताया कि 10 माह पूर्व 30 सितंबर को देवगढ़ थाना पुलिस द्वारा धरियावद रोड पर नाकाबंदी की जा रही थी तभी प्रतापगढ़ की ओर से एक बिना नंबर की स्कॉर्पियो कर आई. पुलिस द्वारा गाड़ी को रुकवाया गया तो कार में सवार अपराधियों ने फायरिंग कर दी. फायरिंग में पुलिस का एक जवान सोहन सिंह गंभीर रूप से जख्मी हो गया. उस समय फायदा उठाकर स्कार्पियो चालक एवं उसके साथी मौके से फरार हो गए.


 इसके बाद स्कॉर्पियो में सवार बदमाश दो-तीन जगह पुलिस की नाकाबंदी तोड़ते हुए फरार हो गए थे. इस मामले में पुलिस ने विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू की थी. पुलिस पिछले 10 महीने से अलग-अलग स्थान के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही थी. बाद में पुलिस को मुखबिरों और अन्य सूत्रों से जानकारी मिली की स्कॉर्पियो में बाड़मेर निवासी सुनील जाट और उसके साथी सवार थे.इस पर पुलिस द्वारा इस पर 50 हज़ार का इनाम घोषित किया गया था.


पुलिस को सूचना मिली कि कुख्यात बदमाश सुनील जाट को 18 जून को बाड़मेर में पुलिस की स्ट्रांग टीम ने चार पिस्तौल, 5 मैगजीन और दो दर्जन कारतूस के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पुलिस ने आज इस कुख्यात अपराधी को बालोतरा जेल से प्रोडक्शन वारंट के जरिए गिरफ्तार किया है.