Pratapgarh: प्रतापगढ़ के दशहरा मैदान होटल रंगमंच पर आज करणी सेना की ओर से 36 कोम एकता सम्मेलन आयोजित किया गया. जोधपुर यूनिवर्सिटी के पूर्व अध्यक्ष रविंद्र सिंह भाटी के मुख्य अतिथि में हुए इस कार्यक्रम में क्षत्रिय समाज के उत्थान के साथ सभी कौम को साथ लेकर चलने पर जोर दिया गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कार्यक्रम के दौरान सभा को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष रविंद्र सिंह ने कहा कि आज के समय में शिक्षा सबसे महत्वपूर्ण है. एक परिवार में एक व्यक्ति की नौकरी लगती है तो उसकी तीन पीढ़ी को इसका फायदा मिलता है. उन्होंने कहा कि आज भी पूरे देश में मेवाड़ की गाथा गाई जाती है और इसका कारण महाराणा प्रताप का 36 कौम को साथ लेकर चलना था. 


ये भी पढ़ें- Amazon Great Indian Festival Sale: अमेजन पर शुरू हो रही धामकेदार सेल, मोबाइल के साथ अन्य चीजें सस्ती नहीं बहुत सस्ती मिलेंगी!


सम्मेलन में पूर्व भिंडर महाराज रणधीर सिंह भिंडर ने कहा कि आज के समय को देखते हुए सभी को साथ लेकर चलोगे तो सभी आप का सम्मान करेंगे. उन्होंने कहा कि कुछ लोगों की वजह से पूरे समाज की छवि खराब होती है. उन्होंने भी युवाओं को शिक्षा के सहारे आगे बढ़ने की बात कही. इस दौरान कार्यक्रम को प्रतापगढ़ कांग्रेस जिला अध्यक्ष भानु प्रताप सिंह राणावत मनजीत सिंह दिग्विजय सिंह राणावत सहित सहित कई वक्ताओं ने संबोधित किया.


Reporter-Vivek Upadhyaya