Pratapgarh Crime News:प्रतापगढ़ में दिनदहाड़े एक ज्वेलरी शॉप पर घूसे नकाबपोश बदमाश ने चाकू की नोक पर लूट का प्रयास किया, लेकिन व्यापारी की दिलेरी से बड़ी वारदात होने से टल गई .पूरा मामला सीसीटीवी में कैद हो गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


व्यापारी की ओर से कोतवाली थाने में प्रकरण दर्ज करवाया गया है. मामले के सामने आने के बाद व्यापारियों में रोष है .एक सप्ताह पहले भी चाकूबाजी की दो वारदातें हो चुकी है.दरअसल शहर के सदर बाजार स्थित शिवम ज्वेलर्स का संचालक गोविंद सोनी सुबह अपने कर्मचारी के साथ दुकान पर बैठा हुआ था तभी एक नकाबपोश व्यक्ति उसकी दुकान पर आया और उसे सोने की अंगूठी दिखाने के लिए कहा. 



इसी दौरान उसने साथ में लाए बैग को व्यापारी की ओर फेंकते हुए अपने पास रखा 1 फीट लंबा चाकू निकाल लिया और व्यापारी को धमकाते हुए कहा कि जो भी जेवरात और नगदी है इस थैली में भर दे अन्यथा चाकू आर पार कर दूंगा. 



व्यापारी एक पल के लिए तो सत्य में आ गया लेकिन बदमाश की इस धमकी से व्यापारी और कर्मचारी जरा भी नहीं घबराए, व्यापारी ने तुरंत प्रतिकार करते हुए उस बैग को बदमाश के ऊपर दे मारा जिससे हड़बड़ा कर बदमाश मौके से भाग निकला. पूरा मामला व्यापारी की दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गया. बाद में व्यापारी ने कोतवाली थाने में पहुंचकर प्रकरण दर्ज करवाया. 



दिनदहाड़े हुई इस वारदात के बाद व्यापारियों में रोष देखा जा रहा है.गौरतलब है कि एक सप्ताह पहले खेरोट गांव में एक युवक की घर में घुसकर चाकुओं से हत्या कर दी गई थी, उसके अगले दिन अरनोद रोड पर तीन बदमाशों ने लड़ाई झगड़े में बीच बचाव करने गए एक युवक को चाकू मार कर जख्मी कर दिया था.बढ़ती आपराधिक वारदातों के बाद व्यापारियों में रोष देखा जा रहा है.



यह भी पढ़ें:पाली में ACB टीम की बड़ी कार्रवाई, दो कांस्टेबलों को हजारों की की रिश्वत लेते किया