प्रतापगढ़: प्रतापगढ़ जिले के सालमगढ़ थाना क्षेत्र में दलोट निनोर मार्ग पर एक खेत में 5 अगस्त को एक विवाहित महिला के शव मिलने के मामले का पुलिस ने आज खुलासा कर दिया. इस मामले को लेकर पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. एसपी अमित कुमार ने बताया कि 5 सितंबर को सालमगढ़ थाना क्षेत्र में एक अज्ञात महिला का शव मिलने का मामला सामने आया था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इसके बाद पुलिस की ओर से सालमगढ़ थाना क्षेत्र के लगभग 150 सीसी टीवी कैमरा को खंगाल गया और महिला के बारे में जानकारी एकत्रित की गई. सीसीटीवी फुटेज में सामने आया कि महिला ने किन्हीं दो लड़कों से मोबाइल लेकर गिरफ्तार आरोपी युवक करण को फोन लगाकर बुलाया. एसपी अमित कुमार ने बताया कि गिरफ्तार युवक ने प्रारंभिक पूछताछ में बताया कि मृतक महिला आरोपी युवक की जानकार थी. 


मृतका और आरोपी दोनों एक सुनसान जगह पर गए थे और दोनों ने आपसी संबंध बनाए थे लोगों के देख लिए जाने के डर से आरोपी युवक करण ने संबंध बनाने के दौरान मृतका के मुंह पर हाथ रख दिया, जिसके कारण महिला की दम घुटने से मौत हो गई. हालांकि पुलिस को अभी एफएसएल रिपोर्ट व पोस्टमार्टम की रिपोर्ट का इंतजार है. इसके बाद इस मामले में कई और अन्य खुलासे से भी हो सकते हैं. पूरे मामले को लेकर एडिशनल एसपी भागचंद मीणा के नेतृत्व में टीम गठित की गई है जिसकी जांच जारी है.


यह भी पढ़े- पेट्रोल की टंकी करवा ले फुल! वरना पड़ेगा पछताना,पेट्रोल पंप संचालकों ने दी हड़ताल की धमकी