Pratapgarh News: प्रतापगढ़ में आज जिला प्रशासन की ओर से फिट इंडिया फ्रीडम रन का आयोजन किया गया. मिनी सचिवालय से पांच इमली तक आयोजित की गई इस फ्रीडम रन में कई स्कूली विद्यार्थियों, अधिकारियों एवं पुलिस के जवानों ने भाग लिया. इस रन को कलेक्टर डॉक्टर अंजली राजोरिया और एसपी विनीत कुमार बंसल ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. 

 

अतिरिक्त जिला कलेक्टर राजीव द्विवेदी ने बताया कि पंचायती राज विभाग के निर्देश पर प्रतापगढ़ में सरदार वल्लभभाई पटेल की जयंती के तहत स्वास्थ्य एवं स्वच्छता की थीम पर फिट इंडिया फ्रीडम रन के आयोजन किये जा रहे हैं. इसी के तहत पहले ब्लॉक स्तर पर यह आयोजन किए गए. आज जिला स्तरीय फिट इंडिया फ्रीडम रन का आयोजन किया गया. मिनी सचिवालय से इस फ्रीडम रन को कलेक्टर डॉक्टर अंजली राजोरिया और एसपी विनीत कुमार बंसल ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया.

 

मिनी सचिवालय से शुरू हुई यह फ्रीडम रन पांच इमली में जाकर समाप्त हुई, जिसमें सैकड़ों की संख्या में स्कूली विद्यार्थी, अधिकारी और पुलिस के जवान शामिल हुए. इस मौके पर कलेक्टर डॉक्टर अंजली राजोरिया ने कहा कि सरदार वल्लभभाई पटेल द्वारा देश की अलग-अलग रियासतों के एकीकरण का जो कार्य किया गया, उसे कभी भी भुलाया नहीं जा सकता. सरकार फिट इंडिया फ्रीडम रन के माध्यम से सरदार पटेल द्वारा किए गए कार्यों को नमन करती है. इस मौके पर सभी को स्वच्छता और स्वस्थ रहने की शपथ भी दिलाई गई.