Pratapgarh news: प्रतापगढ़ की दलोट तहसील के भागमड़ गांव में आज सुबह उस समय मातम छा गया जब विद्युत लाइन का तार टूटने से पिता-पुत्र की मौत हो गई. वहीं, एक महिला गंभीर रूप से झुलस गई. करंट की चपेट में आने से तीन मवेशियों की भी मौत हो गई. इस घटना के बाद ग्रामीणों में विद्युत निगम के अधिकारियों कर्मचारियों के प्रति रोष व्याप्त हो गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ग्रामीण दीपक मीणा ने बताया कि भागमड़ गांव मैं विद्युत लाइन का तार टूट कर मकान पर गिर गया.ग्रामीणों ने इसकी सूचना संबंधित अधिकारियों को दी लेकिन विद्युत निगम के अधिकारी कर्मचारियों को गंभीरता से नहीं लिया और सप्लाई बंद नहीं की. इससे प्रेम मीणा और उसके 2 वर्षीय पुत्र की मौके पर ही मौत हो गई और ट्रेन की पत्नी रामी बाई गंभीर रूप से झुलस गई. प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया.


इस घटना में घर में बंधे तीन मवेशियों की भी मौत हो गई. इधर इस घटना की सूचना मिलते ही पूरे गांव में शोक की लहर छा गई. बड़ी संख्या में लोग मौके पर जमा हो गए और निगम के खिलाफ रोष प्रकट किया.


ग्रामीणों का कहना है कि विद्युत निगम के अधिकारी मामले को गंभीरता से लेते तो यह बड़ा हादसा होने से टल सकता था. इधर सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी.


ये भी पढ़ें- Rajasthan Weather News: राजस्थान मौसम को लेकर बड़ा अलर्ट, 24 जिलों में होगी मूसलाधार बारिश


Reporter- HITESH UPADHYAY