Pratapgarh News: जिले में दिनदहाड़े लोगों के घरों में घुसकर अनाज के कट्टे और मोबाइल चोरी करते हुए लोगों ने एक शातिर हिस्ट्रीशीटर को रंगे हाथों पकड़ लिया. मौके पर लोगों ने इसकी जमकर धुनाई की. बाद में सूचना पर पहुंची कोतवाली थाना पुलिस इस हिस्ट्रीशीटर को अपने साथ ले गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


कोतवाली थाने में इस हिस्ट्रीशीटर पर दर्जन भर से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं. नशे का आदी हो चुका यह हिस्ट्रीशीटर देव हरिजन अब पुलिस से भी नहीं डरता है. दरअसल शहर के व्यस्ततम कृषि उपज मंडी रोड पर कुछ लोगों ने देव को अनाज के कट्टे ले जाते हुए देखा तो उन्हें शक हुआ. रोक कर इससे पूछताछ करने पर यह कट्टे छोड़कर भागने लगा. इस पर लोगों ने इसको पकड़ लिया और मौके पर ही जमकर इसकी धुनाई शुरू कर दी. इसके पास से एक मोबाइल, सोयाबीन का कट्टा, गेहूं से भरा हुआ कट्टा बरामद हुआ. 



बाद में जानकारी में आया कि यह कृषि मंडी रोड पर नसीर अहमद, देवेंद्र सिंह राजपूत और राकेश साहू के घर में घुसकर चोरी कर चुका था और यह सामान अपने साथ ले जा रहा था. सूचना पर कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और इस नशेड़ी को अपने साथ ले गई .कोतवाली थाने में इसके खिलाफ चोरी का प्रकरण दर्ज करवाया गया है. देव कोतवाली थाने का कुख्यात हिस्ट्रीशीटर है इस पर कई संगीन आपराधिक मामले पहले से ही दर्ज हैं. नशे का आदी हो चुका यह हिस्ट्रीशीटर अब दिनदहाड़े घरों में घुसकर चोरी की वारदातें कर रहा है. पुलिस भी अब इससे परेशान हो चुकी है.


एक सप्ताह पहले ही एक दुकान से दिनदहाड़े मोबाइल चोरी करते हुए इसका वीडियो वायरल हुआ था हालांकि दुकानदार ने कुछ समय बाद इसको पकड़ कर अपना मोबाइल ले लिया था. प्रतापगढ़ शहर में ऐसे कई नशेड़ी हैं, जो ब्राउन शुगर, अफीम, एमडी आदि का नशा करने के लिए लगातार चोरियों की वारदात कर रहे हैं. लोगों में बढ़ती चोरियों से ज्यादा शहर में पनप रहे नशे के कारोबार को लेकर आक्रोश है.