Pratapgarh News: प्रतापगढ़ में नगर परिषद और यातायात पुलिस की ओर से अतिक्रमण हटाने की संयुक्त कार्रवाई आज भी जारी रही. कलेक्टर डॉक्टर अंजली राजोरिया के निर्देश पर उठाए गए इस कदम के तहत आज गोपालगंज से होकर धमोतर दरवाजा, कृषिमण्डी से होकर बस स्टेण्ड तक आमजन से समझाइश करते हुए अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई के साथ -साथ प्लास्टिक जब्त किया गया. साथ ही चालान काटने की कार्रवाई की गई. इसके साथ ही शहर में घूम रहे आवारा मवेशियों को भी पकड़ने की कवायद शुरू की गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नगर परिषद आयुक्त नर्सिंग मीणा ने बताया कि शहर के बाजारों में बढ़ते अतिक्रमण के कारण यातायात व्यवस्था प्रभावित हो रही थी, इसको लेकर कलेक्टर डॉक्टर अंजली राजोरिया के आदेश पर नगर परिषद और यातायात पुलिस की संयुक्त टीम लगातार कार्रवाई कर रही है.


आयुक्त ने बताया कि शहर के बाजारों में सड़कों पर सामान फैला कर अतिक्रमण करने वाले, नालों पर कब्जा जमाए दुकानदारों के खिलाफ पाबंद करने की कार्रवाई की जा रही है, साथ ही जिन लोगों द्वारा प्लास्टिक का उपयोग किया जा रहा था उनसे 8 किलो 300 ग्राम प्लास्टिक जब्त किया गया और 3700 रुपए के चालान काटे गए.


 साथ ही दुकानदारों को इस विषय में पाबंद किया गया है कि यदि वह अपना अतिक्रमण नहीं हटाते हैं और प्लास्टिक का उपयोग बंद नहीं करते हैं तो नगर परिषद की ओर से कार्रवाई की जाएगी. इसके साथ ही परिषद द्वारा शहर में घूम रहे आवारा मवेशियों को पकड़ने की कवायद भी शुरू की गई. इस दौरान नगर परिषद के दस्ते ने 30 आवारा मवेशियों को पकड़ कर गौशाला पहुंचाया.