Pratapgarh News: राजस्थान के प्रतापगढ़ जिले में कोतवाली पुलिस ने थाने के बाहर नाकाबंदी के दौरान एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए अवैध अफीम के दो पैकेट जब्त किए हैं. इस कार्रवाई में दलपतसिंह पिता मोड़सिंह राजपूत निवासी डेरी गादोला थाना रठाजना को गिरफ्तार कर मोटरसाइकिल जब्त की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें- Rajasthan Politics: भाजपा प्रदेश महामंत्री जितेंद्र गोठवाल का झुंझुनूं दौरा



शहर कोतवाल तेजकरण चारण ने बताया कि आरोपी तस्कर दलपतसिंह अपनी मोटरसाइकिल पर बसाड़ से प्रतापगढ़ की ओर आ रहा था. जब पुलिस ने उसे रोकने के लिए हाथ का इशारा किया, तो वह भागने का प्रयास करने लगा. इस दौरान उस की मोटरसाइकिल बंद हो गई. जिसके बाद पुलिस ने घेरकर उसे पकड़ा. 


 



इसके बाद पुलिस ने उसके मोटरसाइकिल की तलासी ली. जिसमें टूल बॉक्स में छिपाए गए अवैध अफीम के दो पैकेट मिले. दोनों पैकेट में कुल 1 किलो 231 ग्राम अफीम बरामद हुई है. अवैध अफीम की कीमत करीब साढ़े तीन लाख रुपए बताई जा रही है. पुलिस ने दलपतसिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और आगे की जांच शुरू कर दी है. 


 



इस कार्रवाई को कार्यवाहक पुलिस अधीक्षक बनवारीलाल मीणा के निदेशन पर अंजाम दिया गया है. जिले में मादक पदार्थों की धर पकड़ अभियान चलाया जा रहा है, जिसके तहत यह कार्रवाई की गई है. कोतवाल ने बताया कि पुलिस लगातार मादक पदार्थों के अवैध व्यापार पर नकेल कसने के लिए काम कर रही है.


 



यह भी पढ़ें- Rajasthan Weather Update: राजस्थान में फिर होगी भारी बारिश, जानें कब होगी कड़ाके की सर्दी की एंट्री