Pratapgarh news: राजस्थान के प्रतापगढ़ में किसानों के खेत से पानी की मोटर चुराने वाले एक शातिर चोर गिरोह का पर्दाफाश करते हुए पुलिस ने तीन चोरों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने उनके कब्जे से चोरी की मोटरे भी बरामद की है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 दो किसानों के खेत से पानी की तीन मोटर गायब 
अरनोद थाना अधिकारी कैलाश चंद्र सोनी ने बताया कि बीती 8 फरवरी को आठीनेरा निवासी विष्णुलाल मीणा ने प्रकरण दर्ज करवाया कि उसके और आसपास के दो किसानों के खेत से पानी की तीन मोटर, केबल और स्टार्टर चोरी हो गए हैं. 


पुलिस ने लिया हिरासत में 
उन्हें आशंका है कि गांव का ही रहने वाला मांगीलाल मीणा और उसके साथी इस वारदात में शामिल है. इस पर पुलिस ने जांच के बाद मांगीलाल और उसके साथियों घंटाली निवासी जगदीश मीणा और बांसवाड़ा निवासी विकास मीणा को हिरासत में लेकर मनोवैज्ञानिक तरीके से पूछताछ की तो उन्होंने वारदात करना कबूल कर लिया.



पूछताछ में सामने आया कि 29 जनवरी को इन्होंने विष्णु लाल और उसके पड़ोसीयो के खेत से पानी की मोटर, केबल और स्टार्टर चुराए थे. पुलिस ने चोरी की गई मोटर, केबल और स्टार्टर बरामद किए हैं, जिनकी कीमत लगभग एक लाख रुपए है.



 रिपोर्ट दर्ज कराई
आपको बता दें कि कुछ दिनों से चोरों ने  प्रतापगढ़ के किसानों के नाक में दम कर रखा था. कुछ दिनों से एक चोर के गिरोग ने किसानों के खेतों से  पानी की मोटर चुरा ले जाते थे. एक किसान ने रिपोर्ट दर्ज कराई की उसके और आसपास के दो किसानों के खेत से पानी की तीन मोटर गायब हो रहे हैं. जिसको लेकर पुलिस ने संज्ञान लेते हुए पुलिस जल्द से जल्द तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. 


यह भी पढ़ें:साइबर अपराधियों के हौसले बुलंद,संभागीय आयुक्त की बनाई फर्जी फेसबुक आईडी