Pratapgargh news: राजस्थान के प्रतापगढ़ में पीजी कॉलेज में आज विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने विभिन्न मांगों को लेकर प्रदर्शन किया. इस दौरान हंगामा करते हुए विद्यार्थियों ने कॉलेज का चैनल गेट बंद कर दिया. सूचना पर कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और विद्यार्थियों से समझाइश की. समस्याओं का समाधान नहीं होने पर विद्यार्थी परिषद द्वारा आंदोलन की चेतावनी दी गई है. विद्यार्थी परिषद की नगर मंत्री अंजली गहलोत ने बताया कि महाविद्यालय का सत्र शुरू हो चुका है, लेकिन राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय में विद्यार्थियों को काफी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 



महाविद्यालय परिसर में चारों ओर गंदगी फैली हुई है. कई कक्ष जीर्ण शीर्ण अवस्था में हैं. जिनका प्लास्टर गिर रहा है कभी भी बड़ा हादसा हो सकता है. पेयजल के नाम पर विद्यार्थियों को दूषित पेयजल मिल रहा है. पानी की टंकी में मरे हुए चूहे मिले हैं. खेल मैदान में चारों ओर गाजर घास है. परिसर में साफ-सफाई के कोई इंतजाम नहीं है. छात्राओं के साथ छेड़छाड़ की घटनाएं बढ़ रही है. कॉलेज प्रशासन समस्याओं के समाधान के साथ यहां पर अस्थाई पुलिस चौकी की स्थापना करवाएं. 


इस दौरान हंगामा करते हुए विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने महाविद्यालय स्टाफ को चैनल गेट के अंदर बंद कर दिया. सूचना पर कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और विद्यार्थियों से समझाइश की. कॉलेज प्रशासन और विद्यार्थियों के बीच वार्ता के बाद मामला शांत हुआ. परिषद की ओर से चेतावनी दी गई है, कि उनकी समस्याओं का समाधान नहीं होता है, तो वो आंदोलन करेंगे.


REPORTER- HITESH UPADHYAY