Pratapgarh News: प्रतापगढ़ कोतवाली पुलिस के हाथ एक बड़ी सफलता लगी है. रिपोर्ट्स की मानें, तो पुलिस ने चोरी के एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पिछले दिनों प्रतापगढ़ शहर के बांसवाड़ा रोड स्थित तिरुपति नगर में एक सुने मकान में चोरी का मामला सामने आया था. इस मामले के एक आरोपी को प्रतापगढ़ कोतवाली पुलिस द्वारा गिरफ्तार करने की बात सामने आ रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मकान मालिक ने दर्ज कराया था मामला 
इस पूरे मामले पर शहर कोतवाल तेजकरण चारण ने बताया कि पिछले दिनों तिरुपति नगर में एक सूने मकान में चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया था. जिसके बाद मकान मालिक दोलूराम सैनी ने थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई थी, जिसमे बताया था कि वह किसी काम से घर से बाहर गया हुआ था. देर रात को चोरों में मकान के ताले तोड़कर घर मे रखी करीब पांच लाख रुपए की ज्वैलरी चोरी कर गए.


खंगाले गए कॉलोनी के सीसीटीवी कैमरे 
उन्होंने आगे बताया कि मामला दर्ज होने के बाद पुलिस की ओर से जांच-पड़ताल शुरू कर दी गई. इस दौरान पुलिस की ओर से कॉलोनी के आस पास लगे सभी सीसीटीवी कैमरों के रिकॉर्ड खंगाले गए. वहीं, मुखबिर की सूचना पर एक आरोपी रोहित पाल निवासी उज्जैन मध्य प्रदेश को गिरफ्तार किया है. अब पुलिस गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ कर रही है. चोरी में शामिल अन्य आरोपियों व चोरी की गई ज्वेलरी के बारे में पता लगाया जा रहा है. 


ये भी पढ़ेंः झुंझुनूं में रामावतार मीणा ने संभाला जिला कलेक्टर का कार्यभार, अपनी जिम्मेदारियों...


राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!