Pratapgargh: प्रतापगढ़ के छोटीसादड़ी में रठांजना थाना पुलिस ने 4 जनवरी को पकड़े गए 23 क्विंटल 3 किलो 36 ग्राम अवैध डोडाचूरा मामले में दिलीप पाटीदार और जितेन्द्र सिंह को गिरफ्तार किया. थानाधिकारी कपिल पाटीदार ने बताया कि रठांजना थाना पुलिस ने कोलवी सरहद पर विनोद पाटीदार पिता दिनेश पाटीदार निवासी कोलवी पुलिस थाना रठाजना के मकान से 23 क्विंटल 03 किलो 36 ग्राम अवैध डोडाचूरा और एक पिकअप को जप्त किया था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस ने तस्करों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की. जांच के दौरान 3 मार्च को पुलिस ने आरोपी विनोद पाटीदार पिता दिनेश पाटीदार निवासी कोलवी,13 अप्रेल को मामले में संलिप्त आरोपी कमलेश पिता मागीलाल पाटीदार निवासी काजली को प्रोडेक्शन वारंट पर जेल मंदसौर से गिरफ्तार कर अनुसंधान किया था. 


यह भी पढ़ें : भिखारियों से कतरा रहे सरवाड़ दरगाह में जियारत करने आए लोग, जानिए मामला


पकड़े गए तस्करो ने दिलीप और जितेन्द्र सिह का नाम बताया था. उसके बाद पुलिस ने दोनों मुख्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस गिरफ्त में आए तस्करों से पुलिस यह पता लगाने में जुटी है कि वह इतनी भारी मात्रा में अवैध डोडा चूरा कहां से लाए थे, कहां पर इकट्ठा किया हुआ था और किसको सप्लाई देना था. पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस ने पकड़े गए तस्करों में से दिलीप पाटीदार के खिलाफ पुलिस थाना पिपलिया मण्डी में एक एनडीपीएस का प्रकरण दर्ज है.


Reporter: Vivek Upadhyay


अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें