Pratapgarh News: प्रतापगढ़ में शुक्रवार दोपहर मौसम अचानक बदल गया और तेज हवाओं के साथ बरसात शुरू हो गई. इस अचनाक आई बरसात से मतदान में बाधा आई. जिससे  कई स्थानों पर  बने मतदान केंद्रों के बाहर लगे टेंट तेज हवा में उड़ गए. साथ ही पोलिंग  केंद्रों पर बिजली भी कुछ समय के लिए गुल हो गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ेंTop 10 Rajasthan News: अलवर के आशीष कुमार ने JEE मैंस में मारी बाजी, प्राप्त किए 99.36% अंक, शिक्षा मंत्री ने फोन कर दी बधाई, पढ़ें बड़ी खबरें


बता दें कि प्रतापगढ़ शहर से लेकर पूरे जिले में सुबह से ही बादलों का खेल चल रहा था. दोपहर होते-होते यह तेज हवाओं में बदल गई और बरसात शुरू हो गई. इस अचानक बरसात की वजह से मतदान प्रक्रिया में कुछ परेशानी भी हुई.  क्योंकि बरसात के साथ हवाएं काफी तेज चल रही थीं कि मतदान केंद्रों के बाहर लगे टेंट उड़ गए और कुर्सियां भी इधर-उधर बिखर गईं. इसके साथ ही, बिजली की सप्लाई बंद होने से मतदान केंद्रों पर अंधेरा छ गया.


बरसात के कारण घर से निकले मतदाता वापस घरों का रूख करने लगे.  तालिका के अनुसार, दोपहर तक 59% से अधिक मतदान हो चुका है, जो चित्तौड़गढ़ संसदीय क्षेत्र की अन्य विधानसभा सीटों के मुकाबले अच्छा है. इस अन्योन्य मौसम ने राजनीतिक दलों को भी चिंतित किया है, हालांकि बरसात की रफ्तार धीमी होने के बाद मतदाताओं को राहत मिली. इस मौसम के बदलते मिजाज के साथ, तापमान में भी गिरावट की गई है.


यह भी पढ़ेंRajasthan Lok Sabha Chunav 2024 Live: पानी की मांग को लेकर महिलाओं ने किया मतदान का बहिष्कार, प्रशासन को सुनाई खरी खोटी, यहां पढ़ें हर पल की अपडेट