Pratapgarh : प्रतापगढ़ जिले के धरियावद उपखंड एक पत्रकारों से जुड़ा मामला सामने आया है. जहां ग्राम पंचायतों में पत्रकार बन धौलपुर के दो युवक वसूली कर रहे थे. आपको बता दें कि ये सरपंचों को आईडी बंद करवाने की धमकी देकर 20-20 हजार अवैध वसूली के प्रयास करते हुए नजर आए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उपखंड के वगतपुरा पंचायत में सरपंच हरीश मीणा से अवैध वसलू करने पंहुचे युवकों की सरपंच ने पारसोला थाने में शिकायत दर्ज करवाई. जिस पर पारसोला थाना पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए पत्रकार बन वसूली करने वाले दो युवकों को हिरासत में लिया है.


 जानकारी मिलने पर सरपंच संघ के अन्य सदस्य भी पारसोला थाने पर पंहुचे और पत्रकार बन कर अवैध वसूली करने वालों के खिलाफ अपनी शिकायत दर्ज करवाई. मिली जानकारी के अनुसार धौलपुर क्षेत्र के रहने वाले यह युवक पिछले लम्बे समय से क्षेत्र में खुद को पत्रकार बता कर क्षेत्र के सरपंचों को डरा धमका कर उनसे अवैध वसूली का काम कर रहे थे. 


आज वगतपुरा सरपंच ने पत्रकार बन अवैध वसूली करने वालों को जानकरी जी न्यूज़ के स्थानीय संवादाता को दी इसके बाद मोके पर पुलिस ने पंहुच कर अवैध वसूली करने वाले दो युवकों को पुलिस ने हिरासत में लिया है.


रिपोर्टर- विवेक उपाध्याय