Pratapgrah News : वांछित अपराधियों की धरपकड़ के लिए प्रतापगढ़ पुलिस द्वारा चलाए जा रहे अभियान के तहत एक 10 हजार रुपये के इनामी तस्कर और 9 सालों से फरार एक स्थाई वारंटी को गिरफ्तार किया गया. तस्कर पर मध्य प्रदेश की नीमच नारकोटिक्स सेल ने इनाम घोषित कर रखा था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

देवगढ़ थाना अधिकारी मिश्रीलाल चौहान ने बताया कि जिले में एसपी विनीत कुमार बंसल के निर्देशन में वांछित अपराधियों की धरपकड़ के लिए अभियान चलाया जा रहा है. इसी के तहत मध्य प्रदेश की नीमच नारकोटिक्स सेल के वांछित तस्कर गादोला निवासी सद्दाम अजमेरी को गिरफ्तार किया गया. 


ये भी पढ़ें- Sawai Madhopur News: सवाई माधोपुर में पटरी से उतरे मालगाड़ी के डिब्बे, रेल यातायात बाधित


चौहान ने बताया कि 2 महीने पहले 14 अगस्त को नीमच नारकोटिक्स सेल ने मंदसौर निवासी जाकिर अजमेरी को 205 ग्राम मादक पदार्थ एमडी के साथ गिरफ्तार किया था,एनडीपीएस एक्ट के तहत गिरफ्तार जाकिर ने पूछताछ में बताया था कि यह एमडी उसने प्रतापगढ़ के गादोला निवासी सद्दाम अजमेरी से खरीदी थी. 


ये भी पढ़ें- Rajasthan Weather Update: निकाल लीजिए रजाई और कंबल, राजस्थान में गुलाबी ठंडक ने दी दस्तक

इस पर नारकोटिक्स सेल द्वारा सद्दाम अजमेरी पर 10 हजार का इनाम घोषित किया गया था. पुलिस सद्दाम को अब नारकोटिक्स सेल नीमच के सुपुर्द करेगी. इसी तरह एसीजेएम बांसवाड़ा मैं लंबित एक प्रकरण में बीते 9 सालों से फरार चल रहे नाथू खेड़ी निवासी जितेंद्र माली को पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया. जिसे अब अदालत में पेश किया जाएगा.


ये भी पढ़ें- Jhalawar News: कृषि सेवा केंद्र में इनवर्टर बैटरी फटने से भीषण आग, लाखों का माल जलकर राख

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी. राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!