Pratapgarh Viral Video: शुक्रवार को  प्रतापगढ़ के पहाड़ा जिले के आदिवासी क्षेत्र  एक महिला का निर्वस्त्र होने का वीडियो  वायरल होने के बाद शसन से लेकर प्रशासन मे हड़कंप मचा हुआ है. घटना पर स्वयं सीएम गहलोत ने  सीछे डीजीपी उमेश मिश्रा से बातचीत कर पूरी जानकारी ली . साथ ही आरोपियों को ज्द गिरफ्तार तथा कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दिए थे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ेंRajasthan: मणिपुर के बाद प्रतापगढ़ में पति ने पत्नी को निर्वस्त्र कर गांव में घुमाया, वीडियो बनाते रहे परिजन


सीएम के निर्देश के बाद डीजीपी उमेश मिश्रा डीजीपी ने एडीजी क्राइम दिनेश एमएन को प्रतापगढ़ के लिए रवाना किया है। सीएम के निर्देश के बाद डीजीपी उमेश मिश्रा ने बताया कि पीड़ित महिला और आरोपी पक्ष दोनों ही आदिवासी समाज के हैं. पीड़ित महिला अपने ससुराल को छोड़कर कहीं दूसरी जगह चली गई थी, जिससे गुस्सा होकर पीड़िता के पूर्व ससुर व ससुराल पक्ष के अन्य लोगोंके जरिए उसका अपहरण किया गया। उसके बाद पीड़िता को नग्न कर उसकी परेड करवाई गई। पुलिस ने 6 टीमों का गठन कर सभी 8 आरोपियों को चिन्हित किया है। प्रतापगढ़ एसपी अमित कुमार के सुपरविजन में आरोपियों की धर पकड़ का अभियान जारी है। डीजीपी ने सभी आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने और फास्ट ट्रेक कोर्ट में उनका ट्रायल कराने की बात भी कही है।


 तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार
वहीं मामले की संगीनता देखते हुए राजस्थान पुलिस ने शनिवार को तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. जिसमें पीड़ित महिला का आरोपी पति सहित अन्य 2 मुख्य आरोपी हुए है. तीनों मे  पुलिस को देखते ही भागने का प्रयास किया लेकिन, तीनो के पैरों में  चोट आने के कारण भाग नहीं सके. फिलहाल तीनों को जिला चिकित्सालय में उपचार चल रहा है. अस्पताल से डिस्चार्च के बाद पुलिस उनसे आगे की पूछताछ करेगी. 


यह भी पढ़ें: राजस्थान चुनाव से पहले बीजेपी को मिला एक और मुद्दा, यहां हुई मणिपुर जैसी घटना, पूनिया/राठौड़ बोले...