Pratapgarh: उदयपुर के कन्हैयालाल हत्याकांड को लेकर आज प्रतापगढ़ में हिंदू समाज की ओर से बंद का आयोजन किया गया है. बंद को देखते हुए पूरे जिले में पुलिस की ओर से पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जिले में लगातार तीसरे दिन इंटरनेट सेवाएं बंद है और धारा 144 लागू की गई है. उदयपुर के कन्हैयालाल हत्याकांड को लेकर प्रतापगढ़ जिले में विरोध प्रदर्शनों का दौर जारी है. 


आज सकल हिंदू समाज की ओर से बुलाए गए बंद के कारण बाजारों में पूरी तरह सन्नाटा पसरा हुआ है, हालांकि आवश्यक सेवाओं को बंद से मुक्त रखा गया है. हिंदू संगठनों के कार्यकर्ता सुबह से ही बाजारों में घूम रहे हैं. व्यापारिक संगठनों ,भारतीय जनता पार्टी ने बंद को समर्थन दिया है. बंद के ऐलान को देखते हुए निजी शिक्षण संस्थाओं ने विद्यालयों में अवकाश की घोषणा पहले ही कर दी थी. 


वहीं, पुलिस की ओर से किसी भी अप्रिय स्थिति से निपटने के लिए पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. एसपी अमृता दुहन के निर्देशन में पुलिस के जवान चप्पे-चप्पे पर नजर रखे हुए हैं. 


जिले के धरियावद, पीपलखूंट, अरनोद और छोटी सादड़ी में भी बंद का ऐलान किया गया है. बंद के कारण बाजारों में सन्नाटा पसरा है. साथ हीं, आवागमन पर भी इसका असर दिखाई दे रहा है. कृषि उपज मंडी में भी किसानों के नहीं आने से नीलामी कार्य स्थगित है. दोपहर में सूरजपोल चौराहे पर हिंदू समाज की ओर से प्रदर्शन किया जाएगा. 


Reporter- Vivek Upadhyay


यह भी पढ़ेंः Doctors' Day: 100 सालों से इस परिवार में सब डॉक्टर, बहू के लिए ये डिमांड


अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें