chaddi chor gang: प्रतापगढ़ में चोरी करने वाली एक अजीब गैंग का मामला सामने आया है. कपड़े पहन कर चोरी करते हुए तो देखा होगा, लेकिन कड़ाके की ठंड में इस गैंग के लोग केवल अंडरवियर में निकलते है. पहले कई बार चड्डी चोर गिरहो के बारे में आपने सूना भी होगा लेकिन प्रतापगढ़ में 1 सप्ताह से सक्रिय चड्डी चोर गैंग ने लोगों की नाक में दम कर रखा है. प्रतापगढ़ शहर में अलग-अलग जगहों पर चड्डी चोर गैंग के लोग सीसीटीवी में कैद हुए है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 चोरी की वारदात को अंजाम देने के प्रयास करते हुए भी नजर आए हैं. हैरत की बात यह है कि चड्डी चोर का यह गिरोह शहर में कई जगह नजर आया है. सीसीटीवी फुटेज भी वायरल हुए है लेकिन इस मामले थाने में केवल एक ही मामला अब तक दर्ज हुआ है. यह गिरोह सभी रात 1 बजे बाद निकलते हैं और दुकानों मार्केट के ऊपर छतों से प्रवेश कर चोरी की वारदात को अंजाम देने की कोशिस करते है. 


हाल ही में इस गैंग ने सदर बाजार के एरावत कॉम्प्लेक्स, मुकुंद मार्केट, पोरवाल मन्दिर के आसपास नई आबादी क्षेत्र में चोरी की वारदात करने का प्रयास किया है. हालांकि थाने में मामले अधिक दर्ज नहीं होने से चोरियों की वारदातों की पुष्टि नहीं हो पा रही है. शहर कोतवाल रविंद्र सिंह से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोर के इस गिरोह को पकड़े का प्रयास कर रही है.


Reporter- Vivek Upadhyay


ये भी पढ़ें- राजस्थान : कन्हैयालाल के हत्यारों की चार्जशीट पेश, NIA ने किए चौकाने वाले खुलासे​