BJP Rajsamand: भाजपा द्वारा टिकट वितरण करते हुए कई जगहों पर बवाल शुरू हो गया है. बता दें कि राजसमंद में स्व.किरण माहेश्वरी की बेटी दिप्ती माहेश्वरी को टिकट मिलने पर राजसमंद नगर परिषद के नेता प्रतिपक्ष हिम्मत कुमावत ने नाराजगी जाहिर की है, और इसी के चलते कुमावन ने अपनी सभी 6 पदों से इस्तीफा देने के लिए भाजपा जिलाध्यक्ष को पत्र लिख दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि कुमावत के पास नेता प्रतिपक्ष नगर परिषद् राजसमंद,जिला सह संयोजक प्रचार प्रसार विभाग राजसमंद,जिला सह संयोजक स्वच्छ भारत अभियान राजसमंद, शक्ति केंद्र प्रभारी, मंत्री बूथ समिति और पन्ना प्रमुख का पद संभालने हुए हैं.


  मैं पार्टी का आभारी हूं


अपने पत्र में हिम्मत कुमावत ने पार्टी के साथ साथ राजसमंद भाजपा प्रत्याशी पर गंभीर आरोप जड़े हैं. कुमावत ने पत्र में लिखा है. मैं भारतीय जनता पार्टी का एक सच्चा सिपाही और कर्मठ कार्यकर्ता रहा हूं. पार्टी ने मुझे प्रतिनिधि बना जनता की सेवा का अवसर प्रदान किया. मैं पार्टी का आभारी हूं. विधानसभा चुनाव 2023 को लेकर पार्टी द्वारा घोषित प्रत्याशी जिन्होंने कभी पार्टी का कोई कार्य नहीं किया केवल इसलिए टिकट दिया कि वह एक बड़े नेता की बेटी है.


  मैं सहमत नहीं हूं


राजसमंद में वर्षों से कार्य कर रहे कर्तव्यनिष्ठ और मेहनती कार्यकर्ताओं को नजरअंदाज कर जिस प्रकार से विधानसभा राजसमंद के लिए प्रत्याशी थोपा गया इससे मैं सहमत नहीं हूं. भाजपा वंशवाद की विरोधी है और सामान्य कार्यकर्ताओं को नेतृत्व प्रदान करने वाली पार्टी है.


  वंशवाद को आगे बढ़ाया गया


इस कारण में पार्टी का हमेशा प्रशंसक रहा हूं लेकिन राजसमंद में जिस प्रकार से वंशवाद को आगे बढ़ाया गया. पार्टी ने जिसे प्रत्याशी बनाया है इन्होंने कई बार मेरा व्यक्तिगत रूप से भी अपमान किया है. मेरी आत्मा आहत है और मैं अपने स्वाभिमान को छोड़कर कोई कार्य नहीं कर सकता. मैं अपने समस्त पदों से इसलिए इस्तीफा दे रहा हूं कि पार्टी के इस निर्णय के बाद मैं पार्टी के लिए पूर्ण निष्ठा से कार्य नहीं कर सकूंगा.


ये भी पढ़ें- Rajasthan: भीलवाड़ा की चार सीटों पर नहीं कटा किसी का टिकट, BJP ने खोले सारे पत्ते तो कांग्रेस ने भी चल दी चाल