Rajsamand News: राजस्थान के राजसमंद जिले के नाथद्वारा के कांग्रेस कार्यालय में 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर एक तरफ जहां पूरा देश वीर जवानों और आजादी के लिए कुर्बानी देने वालों को याद कर उन्हें श्रद्धासुमन अर्पित कर रहा था, तिरंगे को सलामी दे रहा था. वहीं एक ऐसी घटना भी घटित हुई, जिसने देशभक्ति को शर्मसार कर दिया. यहां एक मिनी टेबल पर यह तिरंगे रंग सा दिखने वाला कपड़ा बिछा रखा था. अब इस मामले में नेताजी द्वारा सफाई दिया जा रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नाथद्वारा कांग्रेस कार्यालय से वायरल हुई फोटो पर नेताजी ने अब अपनी सफाई दी है. बता दें कि यह पूरा मामला 15 अगस्त का बताया जा रहा है. इस वायरल हो रही फोटो में जो नेताजी दिख रहे हैं वह नाथद्वारा शहर कांग्रेस अध्यक्ष दिनेश एम जोशी का है. सोशल मीडिया पर अब यह फोटो तेजी से वायरल हो रही है.


ये भी पढ़ें- बाड़मेर में नाबालिग मासूम बच्चे के साथ लाठी-डंडों मारपीट, वीडियो वायरल


इस पर नाथद्वारा शहर कांग्रेस अध्यक्ष दिनेश एम जोशी ने मीडिया में सफाई देते हुए कहा है कि यह एक नॉर्मल कपड़ा है. राष्ट्रीय ध्वज के बीच में अशोक चक्र होता है. राष्ट्रीय ध्वज का कांग्रेस पूरी तरीके से सम्मान करती है और हम सभी कांग्रेसी नेता राष्ट्रीय ध्वज के नीचे खड़े हैं. बता दें कि इस वायरल फोटो में एक मिनी टेबल पर यह तिरंगे रंग सा दिखने वाला कपड़ा बिछा रखा है. वहीं इस पर कुछ खाने की सामग्री भी रखी हुई है. इस पर नेताजी ने कहा कि यह इस पर जो रखा है वह ठाकुर जी का प्रसाद है जबकि यह एक नॉर्मल सा कपड़ा था.