Bhim: शादी में ले जाने के लिए कार को धुलवाकर डेकोरेट कराकर कार मालिक ने उसे घर के बाहर पार्क कर दिया था. इधर शरारती तत्वों ने उसमें देर रात आग लगा दी. आग लगने के बाद कार धू-धू कर जल उठी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज का जांच शुरू कर दी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें: रणथंभौर में टाइगर को डॉगी ने ललकारा, ये नजारा देख पर्यटक रह गए हैरान


भीम उपखंड के बरार ग्राम पंचायत के अंतर्गत खेदरा गांव में देर रात मकान के बाहर खड़ी कार को आग लगा दी. भीम थाना एएसआई बालूराम ने बताया बीती रात खेदरा निवासी प्रकाशसिंह के परिवार में शादी होने से उसमें कार ले जाने के लिए कार को डेकोरेशन करवाकर रात को मकान के बाहर खड़ी कर दी थी.देर रात बदमाशों ने कार के ऊपर पेट्रोल डालकर आग लगा दी. आग लगने के बाद कार के शीशे फुटने की तेज आवाज आने पर प्रकाश सिंह की मां को आवाज सुनाई दी.


बाहर निकल कर देखा तो कार जल रही थी. चिल्लाने पर प्रकाश सिंह सहित सभी लोग बाहर आए और पानी डाल पर कर आग पर काबू पाया. इसकी सूचना भीम पुलिस को दी सूचना पर भीम पुलिस एएसआई बालूराम कॉन्स्टेबल सत्यनारायण सहित जाब्ता घटनास्थल पहुंचकर मौका मुआयना किया खेदरा निवासी प्रार्थी प्रकाश सिंह ने दो आरोपियों के खिलाफ भीम थाने में मामला दर्ज करवाया. पुलिस ने प्रार्थी की रिपोर्ट के अनुसार प्रकरण दर्ज कर अनुसंधान शुरू किया है. 


Reporter: Dheeraj Rawal