Rajasamand news: ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी के द्वारा लोकसभा सीट राजसमंद के ऑब्जर्वर प्रभु टोकिया आज राजसमंद जिला मुख्यालय पर पहुंचे. यहां उन्होंने नगर परिषद सभागार में जिले के कांग्रेसी नेताओं के साथ बैठक करते हुए चुनावी फीडबैक लिया. इस बैठक को संबोधित करते हुए भीम से विधायक सुदर्शन सिंह रावत ने कहा राजस्थान में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का सपना फिर से साकार करेंगे और राजस्थान में पुन: कांग्रेस की सरकार बनाएंगे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़े- निक्की तंबोली ने सिजलिंग फोटोशूट से गिराई बिजलियां, सफेद कपड़ों में लगी अप्सरा


रावत ने यह भी कहा कि राजसमंद जिले की चारों सीटों कांग्रेस जीत का परचम लहराएगी और राजसमंद में कांग्रेस पूरी तरह से मजबूत है. तो वहीं बैठक को संबोधित करते हुए पर्यवेक्षक प्रभु टोकिया ने कहा कि आगामी चुनाव के लिए कार्यकर्ताओं को अभी से चुनावी समर में पूरी मेहनत के साथ उतरना होगा. चुनाव में पार्टी प्रत्याशी को जीताकर एक जुटता साबित करनी होगी. कुछ कार्यकर्ताओं की नाराजगी पर आब्जर्वर ने कहा कि वह पहली बार यहां पहुंचे हैं. आगामी दिनों में वह बूथ स्तर तक जाकर कार्यकर्ताओं से बात करेंगे और उनसे फीडबैक लेकर आलाकमान को सौंपेंगे.


यह भी पढ़े- Love Affairs : शादीशुदा देवर का भाभी पर आया दिल, घर छोड़ कर पानीपत भागे, पत्नी बोली- लौट आओ शादी...


 जिसकी उन्हें जिम्मेदारी दी गई है. बता दें कि इस बैठक में जिला प्रभारी चेतन डूडी, प्रभारी राजसमंद-भीम रामुसाख, कांग्रेस जिलाध्यक्ष हरिसिंह राठौड़, कांग्रेस जिलाध्यक्ष देवकी नंदन गुर्जर, भीम विधायक सुदर्शन सिंह रावत, राजसमंद नगर परिषद सभापति अशोक टांक, उप सभापति चुन्नीलाल पंचोली, कांग्रेसी नेता डालचंद कुमावत सहित कई कांग्रेसी नेता मौजूद रहे.


यह भी पढ़े- राजस्थान में भाजपा निकालेगी परिवर्तन यात्रा! कोर कमेटी की बैठक में ये मेगा प्लान तैयार